25 विद्यार्थियों को मिली छह लाख की स्कॉलरशिप

धन की कमी में किसी भी प्रतिभावान विद्यार्थी की पढ़ाई नहीं रुकने देंगे - डॉ. राज नेहरू

फरीदाबाद।  श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के 25 विद्यार्थियों को छह लाख रुपए की एपीजे अब्दुल कलाम स्कॉलरशिप प्रदान की गई है। यह राशि द ओसवाल एंडोमेंट द्वारा वहन की गई है। विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राज नेहरू ने विद्यार्थियों को यह छात्रवृति वितरित की।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि धन की कमी के कारण किसी भी प्रतिभाशाली विद्यार्थी की पढ़ाई नहीं रुकने देंगे। श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के विभिन्न इंडस्ट्री पार्टनर प्रतिभावान विद्यार्थियों को
छात्रवृति प्रदान करने के लिए तैयार हैं। इसके अंतर्गत एक करोड़ रुपए से भी ज्यादा की स्कॉलरशिप हाल में कंसेंट्रिक्स द्वारा घोषित की गई है। कुलपति डॉ. राज नेहरू ने कहा कि इसके अलावा सरकारी स्कॉलरशिप अलग से उपलब्ध है।
विद्यार्थी प्रतिभाशाली हो, लगनशील और अनुशासित हो तो उसकी पढ़ाई धन की कमी के कारण बिलकुल बाधित नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि रूप ऑटोमोटिव्स के प्रबंध निदेशक मोहित ओसवाल द्वारा ओसवाल एंडोमेंट के माध्यम से एपीजे अब्दुल कलाम स्कॉलरशिप चलाने के लिए बहुत आभारी हैं। उनकी यह पहल कई विद्यार्थियों का भविष्य बनाने में सार्थक साबित होगी।
पूजा, जीतेश, रोहित कुमार, योगेश, चेतन, यश, मनीष, दीया, अंशिका, रीना, हिमांशी, उर्मिला, ईशा, यशिका अग्रवाल, नेहा, भारती और वर्षा ने स्कॉलरशिप के लिए रूप ऑटोमोटिव्स के प्रबंध निदेशक मोहित ओसवाल और ओसवाल एंडोमेंट का आभार जताया।

Related Articles

Back to top button