मैराथन का एकमात्र उद्देश्य योग के प्रति आमजन को जागरूक करना : एसडीएम त्रिलोक चंद

- स्कूली विद्यार्थियों, अधिकारियों, समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि और नेताओं ने मैराथन के जरिये लोगों को स्वस्थ रहने का दिया सन्देश

बल्लभगढ़, 19 जून। एसडीएम त्रिलोक चंद ने कहा कि मैराथन का एक मात्र उद्देश्य योग के प्रति आमजन को जागरूक करना है। एसडीएम त्रिलोक चंद के साथ स्कूली विद्यार्थियों, अधिकारियो, समाज सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि और नेताओं ने मैराथन के जरिये लोगों को स्वस्थ रहने का सन्देश दिया गया है।

10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष में आज बुधवार को मैराथन स्थानीय अम्बेडकर चौंक से शुरू करते हुए, तिगांव रोड, सेक्टर-3 होती हुई मॉडल संस्कृति स्कूल सेक्टर-3 में सम्पन्न हुई।

एसडीएम त्रिलोक चंद और बीजेपी नेता टीपर चंद शर्मा ने संयुक्त रूप से  मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और योग दिवस मनाए जाने के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि मैराथन का एकमात्र उद्देश्य योग के प्रति आमजन को जागरूकता करना है। उन्होंने बताया की यह आमजन के लिए यह एक संदेश है की अपने रोजाना के जीवन से कुछ पल निकाल कर अपनी सेहत को भी देने जरूरी है। ताकि स्वस्थ रह कर जीवन को सफल बनाया जा सके।

इस दौरान यातायात पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल के लिए मुस्तैद रही।

मैराथन में भाजपा नेता टीपर चंद शर्मा, पारस जैन, लखन बैनीवाल, एडवोकेट नवीन चेची, रविन्द्र वैष्णव, निवर्तमान पार्षद हरप्रसाद गौड, शिवानी दीक्षित, योगाचार्य मास्टर तेजपाल सिंह, वीरेन्द्र सिंह, आशीष सहित अन्य शिक्षा, स्वास्थ्य,पुलिस विभाग के  अधिकारी गण और कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button