हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेनू भाटिया ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में आयोजित तीन दिवसीय सम्मेलन में लिया भाग

- 25 वर्षों में पहली बार हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष पहुंची विदेशी धरती पर- जहां  कर रही हैं महिला सम्बन्धी विषयो पर चर्चा

फरीदाबाद 19 जून। हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती रेणु भाटिया ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में महिलाओं के कानूनों से सम्बंधित चर्चा कर रही हैं । उन्होंने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि  25 वर्षों में पहली बार हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष तीन दिवसीय सम्मेलन में पहली बार शिरकत कर रहीं हैं। जहां विदेश यात्रा पर वहां की महिलाओं को  सम्बोधित करेंगी।

रेनू भाटिया ने बताया कि दो देशो में महिलाओं से संबंधित विषयों पर  विशेष रूप से चर्चा होगी। चेयरपर्सन श्रीमती रेनू भाटिया  ने बताया कि आज  बुधवार को उन्होंने   हिल्स घरेलू हिंसा रोकथाम नेटवर्क में भाग लिया, जहाँ उन्होंने संगठनों और सामुदायिक नेताओं से मुलाकात कर विस्तृत चर्चा की।

वहीं संगठनों और सामुदायिक नेतागण ऑरेलिया रहमान, मानसी खन्ना भाटिया और उपला सुंथंकर, सामुदायिक प्रवासी संसाधन केंद्र  की शुभा कुमार इंडिया क्लब, बहाई समुदाय की कारमेन, सैंक्चुअरी शेल्टर होम की कैरोल हार्डिंग, डॉ. मिशेल ब्रायन, डब्लूएससीके/ WSCK की एलिस व्हिटली, क्रेस्टवुड हाई स्कूल की तारा, हिल्स सोर्पोर्टमिस्ट की कैथी, युवा संकल्प की टियाना चर्चा मंच पर विशेष रूप से भागीदार बनी।

Related Articles

Back to top button