सीईओ जिला परिषद सतबीर मान ने सीएक्सओ मीट के लिए अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी

- हरियाणा राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन एवं दीन दयाल ग्रामीण कौशल विकास मिशन के तहत कार्यशाला का होगा आयोजन - हरियाणा के पंचायत विभाग के मंत्री महिपाल ढांडा होंगे मुख्य अतिथि

फरीदाबाद,19 जून। सीईओ जिला परिषद सतबीर मान ने कहा कि होटल राजहंस, सूरजकुंड सीएक्सओ मीट/ CxO Meet का आयोजन आगामी 22 जून को प्रातः  9.00 बजे से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन एवं दीन दयाल ग्रामीण कौशल विकास मिशन के अंतर्गत आगामी  शनिवार को सूरजकुंड राजहंस होटल में CxO Meet का आयोजन में विभिन्न उद्योगपति तथा प्रोजेक्ट इम्प्लीमेंटेशन एजेंसी और स्किल डेवलपमेंट के विशेषज्ञ और अन्य विषय के विशेषज्ञों के साथ में चर्चा करके विचार विमर्श किया जाएगा। इस मीट के माध्यम से नव युवक युवतियों को किस प्रकार रोजगार के लिए पर्याप्त शिक्षा के माध्यम से रोजगार दिया जा सकता है। बारे भी बारीकी से जानकारी दी जाएगी।

सतबीर मान अपने कार्यालय में बुधवार दोपहर बाद सीएक्सओ मीट के बेहतर क्रियान्वयन के लिए अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें दिशा-निर्देश दे रहे थे। सीईओ जिला परिषद सतबीर मान ने कहा कि इस विषय पर चर्चा की जाएगी और आवश्यक कार्य योजनाओं का तैयार किया जाना सुनिश्चित किया जाएगा।

आगामी  22 जून  शनिवार को सूरजकुंड के राजहंस होटल में स्वयं सहायता समूहों की एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित की जाएगी। जहां स्वयं रोजगार के लिए स्वयं सहायता समूहों द्वारा किए गए उल्लेखनीय योगदान बारे विस्तार पूर्वक मंत्रणा की जाएगी।  बता दें कि इस कार्यक्रम में हरियाणा के विकास एवं पंचायत विभाग के मंत्री श्री महिपाल ढांडा  कार्यशाला में  मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

Related Articles

Back to top button