आगामी विधानसभा एवं नगर निगम चुनाव हम जीतेंगे: हरिंदर भाटी

फरीदाबाद। आगामी नगर निगम एवं विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय फरीदाबाद में अध्यक्ष हरिंदर भाटी की अगुवाई में एक मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें आगामी नगर निगम,विधानसभा के चुनाव एवं संगठन के विस्तार के बारे में विशेष चर्चा हुई इस मौके पर सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारीयों ने अपने विचार रखे के किस तरह हम आगामी विधानसभा एवं नगर निगम का चुनाव जीत सकते हैं।

जिला अध्यक्ष हरेंद्र भाटी जी ने सब की बातों को नोट किया एवं उन पर अमल करने का आश्वासन दिया उन्होंने बताया कि हम सब मिलकर आगामी नगर निगम और विधानसभा चुनाव जीत रहे हैं हम साथ खड़े रहकर और मजबूती से पार्टी के सभी टास्क पूरे करेंगे जिससे पार्टी को और ज्यादा मजबूती मिलेगी जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी जी ने सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारीयों का हाथ जोड़कर धन्यवाद किया।

एवं उन्होंने कहा कि जिस तरह लोकसभा चुनाव में गठबंधन में आम आदमी पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ता एवं पदाधिकारीयों ने जी जान से मेहनत करी उसका में तहे दिल से आभार करता हूं हर एवं जीत एक सिक्के के दो पहलू हैं ऊपर वाले ने जो लिखा हमें मंजूर है मैं खुश हूं हमारे आम आदमी पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता एवं पदाधिकारीयों ने इंडिया गठबंधन को जीत के मुकाम तक पहुंचाने के लिए लास्ट समय तक गठबंधन साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे और घर-घर जाकर प्रचार किया। इस मौके पर पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button