हरियाणा के गवर्नर बण्डारू दत्तात्रेय ने रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद आस्था को 5 साल उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया।

विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर अम्बाला में सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे हरियाणा के गवर्नर बण्डारू दत्तात्रेय ने सामाजिक संस्थाओं को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया।

इस सम्मान पाने वालों में फरीदाबाद की रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद आस्था को पिछले 5 साल बेमिसाल वर्क के लिए award देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान रोटरी ब्लड बैंक के ,एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रोटेरियन दीपक प्रशाद , जनरल सेक्रेटरी रोटेरियन प्रेम पसरीचा और रोटेरियन राजेश अरोरा ने लिया।

रोटरी ब्लड बैंक के ,एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रोटेरियन दीपक प्रशाद ने इस सम्मान का श्रेय उन सभी रोटेरियन सदस्यों को दिया है जो की दिन रात लोगों की निष्काम भाव से सेवा करने के लिए हमेशा तत्पर रहते है। रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद आस्था के प्रधान रह चुके रोटेरियन दीपक प्रशाद ने कहा की आज विश्व रक्तदान दिवस है और आज पूरा विश्व यह दिन मना रहा है कई कार्यक्रम के आयोजन किए जा रहे है। कैम्प लगाएं जा रहे है।

वह सभी रक्तदाताओं को और रोटरी क्लब मेंबर्स को हार्दिक बधाई देते है जिनके बदौलत रोटरी ब्लड बैंक निरंतर आगे बढ़ रहा है। इस मौके पर रोटेरियन प्रेम पसरीचा ने कहा की रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद आस्था ने लगातार ब्लड कैम्प लगाकर एक मिसाल कायम की है। क्लब ने केवल एक रेकॉर्ड ही नहीं बनाया है बल्कि और क्लब को भी इसके लिए प्रेरित किया है।

Related Articles

Back to top button