सांसद एवं केंद्र में मंत्री बनकर हैट्रिक लगाने वाले कृष्णपाल गुर्जर को लघु उद्योग भारती ने दी बधाई

फरीदाबाद। तीसरी बार जीत का हैट्रिक लगाने वाले और केंद्र में तीसरी बार मंत्री बने कृष्णपाल गुर्जर जी को सेक्टर- 28 उनके कार्यालय पर लघु उद्योग भारती फरीदाबाद मुहं मिठाकर बधाई देने पहुंचा । इस मौके पर लघु उद्योग भारती हरियाणा के सह प्रभारी एवम राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य और उद्योगपति अरूण बजाज ,लघु उद्योग भारती हरियाणा जनरल सक्रेटरी मनोज रूंगटा, लघु उद्योग भारती फरीदाबाद के अध्यक्ष राकेश गुप्ता , लघु उद्योग भारती बल्लभगढ़ इकाई के अध्यक्ष अशोक चौधरी ,लघु उद्योग भारती फरीदाबाद के पूर्व अध्यक्ष रवि भूषण खत्री , लघु उद्योग भारती फरीदाबाद के महासचिव अमृतपाल कोचर,कोषाध्यक्ष राजकुमार भगत,आरके चावला उपाध्यक्ष, लघु उद्योग भारती बल्लभगढ़ इकाई के जरनल सेक्रेटरी एस. के. दमानी, संजय अरोड़ा, एन के चावला सहित सभी ने कृष्णपाल गुर्जर को शॉल ओढ़ाकर जीत की और मंत्री बनने पर बधाई दी।

इस मौके पर कृष्णपाल गुर्जर जी ने सभी का तहे दिल से धन्यवाद करते हुए कहा की जनता का वह शुक्रगुज़ार है जिनके बदौलत उन्हें एक बार फिर फरीदाबाद की सेवा करने का मौका मिला है। जनता जनार्दन ने जो उन पर विश्वास जताया है उसे वह विकास द्वारा लौटना का कामे करेंगे। इस मौके पर लघु उद्योग भारती फरीदाबाद के अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने कहा की गुर्जर जी ऐसे नेता है जिनसे मिलना बहुत ही आसान है वह वरिष्ठ सांसद और केंद्रीय मंत्री होते हुए भी अपने लोकसभा क्षेत्र में लोगों से इस तरह से मिलते हैं जैसे आम नेता मिलते हैं हर समस्या का ध्यान रखते हैं, हर व्यक्ति की भावनाओं का ख्याल करते हैं। उन्होंने कहा कि तभी वे भारी बहुमत से जीतकर आता है और फिर से लोगों की सेवा में जुट गए हैं।

लघु उद्योग हरियाणा के सह प्रभारी एवं राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य और उद्योगपति अरुण बजाज ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कृष्णपाल गुर्जर जी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री के पद से नवाजा है। यह हम सब के लिए गर्व की बात है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार उन पर भरोसा जताकर साफ कर दिया कि गुर्जर उनके भरोसेमंद सिपाही हैं। लघु उद्योग भारती फरीदाबाद के पूर्व अध्यक्ष रवि भूषण खत्री ने कहा की कृष्णपाल गुर्जर जी के मंत्री बनने से आकांक्षी एनसीआर के महत्वपूर्ण शहरों फरीदाबाद और पलवल के विकास को पंख भी लगेंगे। यह लगातार तीसरा मौका है जब कृष्ण पाल गुर्जर मंत्री बने। यह फरीदाबाद के लिए गर्व की बात है। कुटीर और लघु उद्योगों की समस्याओं को मंत्री जी भलीभांति समझते है और उसके निवारण पर कई काम भी हुए है।

Related Articles

Back to top button