कृष्ण पाल गुर्जर की जीत हैट्रिक एवं मंत्री बनने पर श्याम सुन्दर कपूर ने लड्डू बांटे

फरीदाबाद। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से जीत की हैट्रिक लगाने और केंद्र की मोदी सरकार में कृष्णपाल गुर्जर के तीसरी बार मंत्री बनने पर आज एनएच-3 शिवाजी पार्क निकट चिमनी बाई धर्मशाला में वरिष्ठ भाजपा नेता श्याम सुन्दर कपूर ने लोगों को लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर लोगों ने भी भारत माता की जय,वन्दे मातरम,नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद,कृष्णपाल गुर्जर जिन्दाबाद के नारे लगाकर अपने राष्ट्र प्रेम का परिचय दिया।

लोगों को संबोधित करते हुए श्याम सुन्दर कपूर ने कहा कि फरीदाबाद की जनता का चौ. कृष्णपाल गुर्जर के प्रति अटूट प्रेम है तभी तो जनता से सभी उम्मीदवारों को नकार कर सिर्फ उन्हें ही विजयी बनाया है। उन्होंने कहा कि हम सभी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का दिल से धन्यवाद करते है जिन्होनें कृष्णपाल गुर्जर को मंत्रिमंडल में शामिल कर फरीदाबाद की जनता के मान सम्मान को और बढ़ाया है।

श्याम सुन्दर कपूर ने कहा कि जनता अपने प्रिय सांसद और केंद्र में मंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगी और इस लोकसभा की बेहतरी के लिए हर संभव सहयोग देगी। इस मौके पर आर.एस जून, प्रकाश सचदेवा, राम लाल वर्मा, श्रवण कुमार, बी.के. कपूर, हरीश गेरा, पी.पी. अलुवालिया, हरजीत सिंह, मुकेश अरोड़ा, जेले सिंह, विनय कपूर, मदन मुखी, आर.के.खरबंदा व मदन ओबराय सहित कई लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button