मोदी जी और कृष्ण पाल गुर्जर जी की हैट्रिक पर जश्र मनाया और मिठाइयां बांटी                                          

फरीदाबाद। तीसरी बार मोदी सरकार बनने और कृष्ण्पाल गुर्जर की हैट-ट्रिक की खुशी में वरिष्ठ भाजपा नेता श्यामसुंदर कपूर, निर्वतमान पार्षद सतीश चंदीला और समाजसेवी पवन अग्रवाल (पूर्व प्रधान गांधी कॉलोनी, न्यू कॉलोनी हरी मंदिर कमेटी) ने अपने साथियों के साथ मिलकर रेलवे रोड़ कार्यालय पर जश्र मनाया और मिठाइयां बांटी।

लोगों ने यहां पर लड्डू खाते हुए एक-दूसरे को जीत की बधाई दी। श्याम सुन्दर कपूर  ने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद को हासिल करके नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से अपनी लोकप्रियता का देश की जनता को रूबरू कराया है। उन्होंने कहा कि लोगों ने कृष्णपाल गुर्जर के प्रति अपने अपार स्नेह को वोट देकर और उन्हें जीताकर प्रर्दशित किया है। जनता जर्नादन ने कृष्णपाल गुर्जर की कल्याणाकारी नीतियों और विकास कार्या पर अपनी सहमति की मुहर लगाई है।

निर्वतमान पार्षद सतीश चंदीला ने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर ने हमेशा फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोगों को अपना परिवार माना और यहां की जनता ने भी अपने पारिवारिक सदस्य होने का दायित्व उनके पक्ष में मतदान करके और विजयी बनाकर निभाया। इस मौके पर पवन अग्रवाल,सतीश सरपंच,मनोज,निशांत,सरदार सुक्खा सिंह,राजू साधु मोर्टस,विनय कपूर,मदन ओबराय,राजेन्द्र पाल व सुुखविन्द्र सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे

Related Articles

Back to top button