विधायक नरेंद्र गुप्ता ने समर्थकों के साथ मनाया भाजपा की जीत का जश्र

कहा, कृष्णपाल गुर्जर की हैट्रिक से मतदाता ने लगाई भाजपा की नीतियों पर मुहर

फरीदाबाद, : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर की जीत की हैट्रिक पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने अपने कार्यालय पर समर्थकों के साथ जश्र मनाया। इस मौके पर डीजे व ढोल पर कार्यकत्र्ताओं ने जमकर नृत्य किया। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने अपने समर्थकों के बीच लड्डू बांटे और मुंह मीठा कराकर समर्थकों ने एक-दूसरे को बधाई दी। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर को तीसरी बार बड़े अंतर से जीत दर्ज करवाकर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता ने भाजपा की नीतियों पर मुहर लगाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि वे इसके लिए पूरे फरीदाबाद व पलवल जिले की जनता के आभारी हैं। उन्होंने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के लोगों का भी भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर उनकी जीत में अहम भूमिका निभाने पर लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे वचन देते हैं कि वे और अधिक सेवा भाव से काम करते हुए लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि तीसरी बार जीत दर्ज करने के बाद उन्हें पूर्ण विश्वास है कि कृष्णपाल गुर्जर तीसरी बार भी मोदी कैबिनेट का हिस्सा होंगे।

वहीं हरियाणा की अन्य सीटों के संदर्भ में उन्होंने कहा कि इस मामले में संगठन चुनाव परिणामों की समीक्षा करेगा और जहां कोई कमी रही होगी, उसे दूर करने का कार्य किया जाएगा। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर के पुन: फरीदाबाद से सांसद बनने पर फरीदाबाद के विकास को और अधिक पंख लगेंगे और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र पहले से और अधिक निखरे हुए रूप में विकास के मामले में नजर आएगा।
कैप्शन : कृष्णपाल गुर्जर की तीसरी बार जीत पर कार्यकत्र्ताओं के साथ जश्र मनाते विधायक नरेंद्र गुप्ता

Related Articles

Back to top button