मोदी सरकार में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए करें भाजपा के पक्ष में मतदान: कृष्णपाल

बल्लभगढ़ के रोड शो में वैश्य समाज के साथ-साथ व्यापारियों में दिखा उत्साह

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने आज बल्लभगढ़ में जोरदार दस्तक देते हुए एक विशाल रोड शो निकाल लोगों से जनसंपर्क कर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन मांगा। बल्लभगढ़ विश्राम गृह से शुरू हुआ यह रोड-शो मुख्य बाजार से होता हुए सिटी पार्क पर खत्म हुआ। इस दौरान रोड शो जहां-जहां से गुजरा वहां-वहां व्यापारियों में उनके प्रति अपार जोश व उत्साह देखने को मिला। हर वर्ग के लोगों के साथ-साथ वरिष्ठ समाजसेवी देवेंद्र गुप्ता के संयोजन में वैश्य समाज के लोगों ने भी उन्हें अपने पलक-पावड़े पर बिठाते हुए पुष्प वर्षा कर 21 जगहों पर लड्डूओं तौलकर उनका अभिनंदन किया और विश्वास दिलाया कि उनकी हैट्रिक में व्यापारियों की भी बड़ी भागीदारी रहेगी। तपती गर्मी के बावजूद रोड शो में लोगों का उत्साह देखते ही बनता था, भारी संख्या में मौजूद लोगों ने एक स्वर में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के नारों से पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने महाराजा अग्रसेन कर प्रतिमा, बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा और शहीद राजा नाहर की प्रतिमा पर भी पुष्प अर्पित किए गए। इस मौके पर उनके साथ खुली जीप में कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा, भाजपा के लोकसभा संयोजक अजय गौड़, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा व वरिष्ठ समाजसेवी देवेन्द्र गुप्ता मुख्य भी रूप से मौजूद थे। इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने सेक्टर-28, सेक्टर-16 जेड पार्क, सेक्टर-2 बल्लभगढ़, गांव नरहावली, मधु वाटिका मलेरना रोड में आयोजित सभाओं को भी संबोधित किया।  जगह-जगह श्री गुर्जर का लोगों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत कर उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला
भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि पहले विकास के लिए सौ रुपए भेजे जाते थे, तो लोगों तक केवल एक रुपये ही पहुंचता था और 99 रुपए भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते थे। लेकिन मोदी सरकार में अगर एक रुपए विकास के लिए भेजा जाता है. तो वह एक रुपया विकास कार्यो पर ही खर्च होता है, यह परिवर्तन हुआ है दस सालों में। आज देश के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सरकार की नीतियों का लाभ पहुंच रहा है और भारत उन्नत और विकासशील देशों की सूची में अव्वल बनकर उभर रहा है।

फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में भरपूर विकास कार्य करवाए है: कृष्णपाल
रोड शो में भारी भीड़ से उत्साहित कृष्णपाल गुर्जर ने लोगों को भावनात्मक रूप से जोड़ते हुए कहा कि आप मेरे हो और मैने भी आपके सम्मान में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है, पिछले दस वर्षो के दौरान मैने निष्पक्ष भाव से फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सेवा की है और यहां भरपूर विकास कार्य करवाए हैं और इसी विकास की बदौलत वह आज आपके बीच अपने लिए समर्थन मांगने आए हैं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप मुझे निराश नहीं करेंगे और अपना आर्शीवाद देकर पुन: मोदी सरकार में फरीदाबाद को भागेदारी दिलाने का काम करेंगे।

मोदी के दस सालों का विकास, पिछले 70 सालों पर भारी है: मूलचंद
इस मौके पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा दस वर्षो में किए गए अभूतपूर्व विकास कार्यो का ब्यौरा रखते हुए कहा कि देश के इतिहास में नरेंद्र मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री है, जिनके द्वारा दस सालों का विकास पिछले 70 सालों पर भारी है। उन्होंने कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर, मेडिकल, औद्योगिक या फिर कृषि क्षेत्र हो, हर तरफ उन्नति की बयार बह रही है, गरीब, पिछड़े व जरूरतमंद आज सरकार की नीतियों से लाभान्वित हो रहे है। देश के एक छोर से लेकर दूसरे छोर तक समान विकास की धारा बह रही है।

Related Articles

Back to top button