पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने किया भाजपा नेता गजेन्द्र भडाना का घेराव

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / फरीदाबाद : बढख़ल विधानसभा क्षेत्र स्थित शिवदुर्गा बिहार के सैकड़ों निवासियों ने वरिष्ठ भाजपा नेता गजेन्द्र भडाना लाला के कार्यालय पर मटका फोड प्रदर्शन एवं घेराव कर विधायक मुर्दाबाद व पार्षद मुर्बादा के नारे लगाये। क्षेत्रवासियों का कहना था कि पिछले काफी समय से हम लोग पानी की समस्या से जूझ रहे है और हमारी सुनने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि हमने नगर निगम, विधायक सहित सम्बंधित विभाग के अधिकारियों से भी मिल चुके है परंतु सभी ने केवल आश्वासन के अलावा कुछ नहीं दिया। आज इतनी गर्मी में पानी के बिना काफी परेशानी का सामना करना पड् रहा है। उन्होंने कहाकि हमने आपके सामने अन्तिम बाद अपनी मांग को रखा है और मुझे विश्वास है कि आप हमारी इस समस्या का समाधान करके अवश्य ही संतुष्टि दिलायेंगे।
इस अवसर पर गजेन्द्र भडाना ने आये हुए निवासियों को समझाते हुए कहाकि भाजपा सरकार में सभी को सुविधाएं मिल रही है परंतु कुछ तकनीकी कारणो से पानी की समस्या यहां बनी हुई है जिसको लेकर वह जल्द ही इस समस्या के लिए केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर से मिलेंगे और आपकी इस समस्या का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि श्री गूर्जर ने सदैव इस क्षेत्र को प्राथमिकता दी है और वह इस समस्या का समाधान अवश्य करवाकर आप लोगों की इस समस्या का पूरी तरह से निदान करवा देंगे।
उन्होने कहा कि आप सभी को रविवार तक इस समस्या को लेकर मंत्री से मिलेंगे और आप उन्हें भी अपनी समस्या से अवगत कराना।
इस मौके पर गायत्री त्यागी, प्रेमा, सरोज, बिन्दु देवी, सारदा, सुनीता, मंजू, वीना शर्मा, कैलासीवती, शकीला, सीमा देवी, सावित्री रावत, कैलाशी देवी, कुसुमा देवी, हेमलता, कविता, विमला देवी, जगरती रमेश, उर्मिला, सरोजनी रावत, बबीता देवी, रामबेटी, रामेश्वरी देवी, पूनम भंगेल, सत्यवती, कल्पना मुंडली, प्रीति रावत, हरप्यारी रावत, कलावती रावत, जुबेदा, रामा रावत, राजेश्वरी, प्रेम शर्मा, कमला बिष्ठ, उमा त्रिपाटी आदि सैकडो महिलाओं ने गजेन्द्र भडाना के आश्वासन पर प्रदर्शन बंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *