बटीं करता था चोरिया,फिर देसी कटटा रखने का शौक चढ़ा, शौक पूरा करने के लिए एक और चोरी कर डाली

ईको गाडी की ईसीएम चोरी कर ₹9000/ बेची, और ₹4000/ खरीदा कटटा, क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम के हत्थे चढ़ा

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेन्द्र कादयान के द्वारा शहर में अपराध में संलिप्त अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी बंटी फरीदाबाद में संजय कॉलोनी की लाल कोठी में रहता है। आरोपी 10-12 दिन पहले ही चोरी के मुकदमें में जमानत पर आया है। आरोपी ने 1-2 अप्रैल की रात को सेक्टर-30 में खडी एक ईको गाडी का लॉक तोड़कर ईसीएम चोरी की थी। जिसे उसने किसी को बेच दिया था। आरोपी ने अपने शौक के लिए ओल्ड रेलवे स्टेशन के पास किसी अनजान व्यक्ति से देसी कटटा 4000/- रुपए में खरीदा था। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर डबुआ कॉलोनी की 3 नम्बर पुलिया से अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि ने सेक्टर-30 में से एक ईको गाडी का लॉक तोड़कर ईसीएम चोरी की थी जिसे बेचकर उसने अपने शौक के लिए देसी कटटा खरीदा था। आरोपी चोरी करता है चोरी के मुकदमों में कई बार गुरुग्राम और फरीदाबाद में जेल जा चुका है। आरोपी कभी गुरुग्राम में चोरी करता है। कभी फरीदाबाद में चोरी करता है।आरोपी चोरी के मुकदमों में कई बार जेल जा चुका है।
पूछताछ में आरोपी से पता चला की आरोपी नशा करता है। नशे की पूर्ती के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। आरोपी अवैध हथियार रखने का भी शौक रखता है। शौक देसी कट्टा का शौक पूरा करने के लिए उसने इको गाड़ी की ईसीएम चोरी कर 9000 में बेच दी और 4000/- रुपए में कटटा खरीद लिया। 1000/- रुपए अपने खर्चे में उठा दिए। आरोपी से 4000/- रुपए नगद बरामद क़र , आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *