विदेश जाने के लिए केवल अधिकृत एजेंट से ही करें सपंर्क: पुलिस आयुक्त

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ /फरीदाबाद : अक्सर देखने मे आता है कि शिक्षा रोजगार या अन्य उदेश्य से विदेश में जाने वाले युवा-युवती व अन्य व्यक्ति को एजेंट का सहारा लेना पडता है। ऐसे मे सही जानकारी ना होने के कारण आमजन अनाधिकृृत एजेंटों के संपर्क में आते है और ये अनाधिकृृत एजेंट आमजन को गुमराह करके उनके पैसे हडप लेते है जिससे आमजन को विदेशो मे जाकर परेशानियों का सामना करना पडता है।

पुलिस आयुक्त श्रीमान संजय कुमार ने कहा कि कुछ अनाधिकृृत एजेंट या ऐसे ही व्यक्ति जिनके पास सरकार या प्रशासन द्वारा एजेंट के रुप मे कार्य करने का कोई लाईसेंस नही होता हैं और एजेंट होने का दावा कर जगह-जगह पर अपना आॅफिस खेालकर बैठे रहते हैं विदेश भिजने के लिए विभिन्न सर्विस के नाम पर गा्रहक से मोटी पुंजी लुट लेते है।

फरीदाबाद शहर के लिए विदेश में भेजने के संबध में हरियाणा सरकार द्वारा अधिकृृत एजेंट Vision Recruitment Consultant, जिसका पता निम्नलिखित हैः- UGF-04, One Green Valley Plaza Sec-41/42 Faridabad से ही संपर्क करे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने फरीदाबाद की जनता को आगाह करते हुए बताया कि किसी को भी विदेश जाने की किसी भी तरह की सेवा लेनी है तो हरियाणा सरकार द्वारा लाईसेसं प्राप्त अधिकृृत एजेंट से ही संपर्क करे। जिससे की आपको भविष्य कोई समस्या का सामना ना करना पडे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *