प्रदेश की जनता का मनोहर लाल पर विश्वास पहुचायेगा 75 पार: सोहनपाल

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / फरीदाबाद : आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता का मनोहर लाल पर विश्वास पहुंचायेगा भाजपा को 75 पार, यह उदगार भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री श्री सोहनपाल सिंह ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के दौरो के तहत आयोजित सभाओ में कहे। इस मौके पर सोहनपाल का विभिन्न गांवों में जोरदार स्वागत किया गया और पगडी पहनाकर उनको मान सम्मान दिया गया। इस मौके पर उनके साथ हरपाल सिंह सरपंच सतप्रकाश सरपंच, रतन मास्टर,योगेश तेवतिया सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।
सोहनपाल सिंह ने कहा कि आज देश व प्रदेश में भाजपा सरकार है और दोनो ही जगहों पर एक समान विकास कार्य हो रहे है। उन्होंने कहा कि इसीलिए हमें आगामी चुनावों में भी लोकसभा की जीत की आंधी को बदस्तूर जारी रखना है और विधानसभा चुनावों में भी भाजपा को पूर्ण बहुमत से सत्ता पर काबिज करना है ताकि सबका साथ सबका विकास हो सके।
सोहनपाल ने कहा कि हरियाणा के माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर सहित प्रदेश नेतृत्व ने प्रदेश का चहुमुखी विकास किया है। आज प्रदेश में गांव हो या शहर, कालोनी हो सैक्टर सभी एक तरह का विकास हो रहा है जिससे जनता को इस बात का पूर्ण विश्वास हो कि भारतीय जनता पार्टी परिवादवाद के खिलाफ है और वह सबको साथ लेकर चलने वाली है। उन्होंने कहा कि आज गांवों का कायापलट हुआ है तो उसका श्रेय माननीय मुख्यमंत्री को जाता है जिन्होंने चुनावों से पूर्व जो वायदे किये थे वह सभी पूरे किये है। केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने आज फरीदाबाद को हाईटैक बना दिया है स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलवाया और जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकाल में उन उन जगहों का विकास हुआ है जो कि पिछले करीब 5०वर्षो से विकास की बाट जोह रहे थे।
श्री सिंह ने सभी उपस्थितजनों से कहाकि अब समय आ गया है कि आगामी विधानसभा चुनावों में आप सभी एकजुट होकर लोकसभा चुनावो की तरह भाजपा को पूर्ण बहुमत से सत्ता पर काबिज करे और प्रदेश में सुख व समृद्धि बनाये रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *