खट्टर राज में अपराधी मस्त, प्रशासन पस्त : अवतार सिंह भड़ाना

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / फरीदाबाद : 1 जुलाई। फरीदाबाद के पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने कहा है कि खट्टर राज में अपराधी मस्त है और प्रशासन अपराधियों के समक्ष पस्त है। श्री भड़ाना हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता दिवंगत युवा नेता विकास चौधरी के निवास पर शोक जताने के बाद पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस नेता विकास चौधरी की निर्मम हत्या किया जाना इस बात का जीता-जागता सबूत हैै कि हरियाणा में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है तथा अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक वारदातों को अंंजाम दे रहे है। फरीदाबाद में एक के बाद एक तीन गोली मारकर हत्याएं की गई तथा रोहतक, सोनीपत के अलावा प्रदेश के अन्य हिस्सों में लूट, हत्या तथा महिलाओं पर अपराधों में ईजाफा हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को चाहिए कि विकास चौधरी हत्याकाण्ड की किसी निष्पक्ष एजेन्सी से जांच कराए और आरोपियों को शीघ्र अतिशीघ्र कड़ी से कड़ी सजा दिलाए। उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके अपने शहर फरीदाबाद में अगर शीघ्र ही बढ़ते अपराधों पर लगाम नहीं लगाई गई तो वह चुप नहीं बैठेगें और शहर वासियों की जान-माल की रक्षा के लिए कोई भी बड़ा कदम उठाने से नहीं झिझकेगें।
श्री भड़ाना ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जिस तरह से विकास चौधरी हत्याकाण्ड पर शर्मनाक बयान दिया है। उससे लगता है कि वह अपने पद की गरिमा को भूल गए और अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है। वह अपराधियों पर सख्ती करने की बजाय अपनी सरकार की नाकामियों पर पर्दा डाल रहे है।
हरियाणा के पूर्व मंत्री चौ. महेन्द्र प्रताप ने कहा है कि विकास जैसे उभरते नेता की कांग्रेस पार्टी को सख्त जरूरत है। आज हमने एक अच्छे होनहार, युवा व कर्मठ कांग्रेस नेता को खो दिया है। उन्होंने भी सरकार से मांग की है कि श्री चौधरी के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए।
श्री भड़ाना ने विकास चौधरी के पिता चौ. रामचंद्र तथा भाई गौरव को ढांढस बंधाया और कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है। वहीं उद्योगमंत्री विपुल गोयल, हरियाणा भूमि सुधार निगम के चेयरमैन अजय गौड़, पूर्व विधायक योगेश शर्मा, बसपा के वरिष्ठ नेता दिनेश मलिक, आम आदमी पार्टी के नेता धर्मवीर भड़ाना, सतबीर डागर, सुमित गौड़, पूर्व अधिकारी बीर सिंह कालीरमन, शिक्षाविद् धर्मपाल यादव, राजकुमार नेता जी, राकेश तंवर, बलजीत कौशिक, जगन डागर, सुभाष लाम्बा, जगजीत पन्नू, प्रेम सिंह धनखड़, कर्नल महेन्द्र बीसला, धर्मदेव आर्य, पहलवान खेमचंद सैनी, वीरपाल पहलवान ने भी आज विकास चौधरी के निवास पर जाकर शोक व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *