ठाकुर राजवीर सिंह को बल्लभगढ़ विधानसभा का प्रभारी नियुक्त किया गया

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / फरीदाबाद : बल्लभगढ़ विधानसभा से भाजपा टिकट के दावेदार सूरज मान के कार्यालय पर आज नमो नमो के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुधीर सिंह (बबलू चौधरी) का स्वागत किया गया। मौके पर समस्त कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर खुशी मनाई।
गौरतलब है कि, बुधवार को नमो नमो मोर्चा फरीदाबाद के बबलू चौधरी जिलाध्यक्ष की घोषणा हुई थी। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए जिलाध्यक्ष ने अपनी कार्यकारिणी गठित करने की प्रक्रिया तेज कर दी है। आज उन्होंने वरिष्ठ भाजपा नेता सूरज मान के बल्लभगढ़ स्थित कार्यालय पर ठाकुर राजवीर सिंह को बल्लभगढ़ विधानसभा का प्रभारी नियुक्त किया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि, आगामी विधानसभा चुनाव नजदीक हैं इसलिए कार्यकारिणी का विस्तार जल्द से जल्द करना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में जिले की कई और घोषणाएं की जाएंगी ।
वहीं बल्लभगढ़ विधानसभा प्रभारी ठा. राजवीर सिंह ने वरिष्ठ भाजपा नेता सूरज मान और जिलाध्यक्ष बबलू चौधरी का धन्यवाद करते हुए कहा कि, में अपने पद की गरिमा को बनाये रखूंगा और पूरी ईमानदारी के साथ तन मन धन से पार्टी की नीतियों को जनता के बीच ले जाकर उनको जागरूक करने का काम करूंगा। 
इस मौके पर सीही मंडल अध्यक्ष पवन सोरौत, लखन रावत, अनिल डांगी, दिनेश सिंगला, नरेंद्र, तारा शर्मा, गोला, सुखपाल ठाकुर, राजेश, गौरव, राज सिंह कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *