यूनिबोक्स द्वारा आयोजित ग्रैंड फिनाले में प्रतिभाशाली बच्चों ने समां बाधा


ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ /फरीदाबाद : फरीदाबाद में नववर्ष की पूर्व संध्या पर यूनिबोक्स शौपिंग कम्पनी ने आर्ट, डांस, म्यूजिक, स्टैंड अप कामेडी, थिएटर एवं फैशन की कुल छ: श्रेणी में दिल्ली व एन सी आर के लगभग 15 स्कूल व कालेज के एक सौ छात्र-छात्राएं हिस्सा ने ग्रैंड फिनाले में अपनी अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाए।इस टेलैंन्ट हर्ट शो के आयोजक दुष्यंत सहगल ने बताया कि पिछले तीन महीनों में 5000 बच्चों के आडिशन में से 200 विद्यार्थी सेमिफाइनल के लिए 23 तारिख को ऐकम जीनियस हब सैक्टर-17, फरीदाबाद में टेलैंन्ट हार्ट शो के ग्रांड फाईनल 29 दिसम्बर को ऐटर्निटी आडिटोरियम में आयोजित किया गया। इस फाइनल राउंड में एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर पवनीत कपूर, विश्व रिकॉर्डधारी नृतक विकास कुमार, अभिनेता विभोर शर्मा, रोकस्टार की खोज के फाइनलिस्ट मुतिल कौशिक, मॉडल एवं फिल्म-टीवी कलाकार जिज्ञासा यदुवंशी, मॉडल रूचि वत्स, विख्यात नृतक विशाल वीरस, एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर तथा पत्रकार-लेखक एस. एस. डोगरा बतौर जूरी के तौर पर उपस्थित थे। जिन्होंने इन कुल सौ प्रतिभाशाली बच्चों को विभिन्न छ: श्रेणियों में से विजेताओं को चुना।

गायन प्रतियोगिता में द्रोनाचार्या स्कूल की शूतिका को प्रथम, प्रिंस पब्लिक स्कूल की अनुश्का को द्वितीय तथा सैनिक पब्लिक स्कूल के अभिषेक को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। फैशन में प्रोज्कता को पहला तथा श्रिया को दूसरा स्थान मिला। पेंटिंग प्रतियोगिता में शिखर को पहला, जाह्नवी को दूसरा तथा ईशानी को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ. थिएटर एवं कॉमेडी प्रतियोगिता में कशिश एवं सुनिधि को प्रथम, आलोक को दूसरा तथा चेतन को तीसरा स्थान मिला. नृत्य प्रतियोगिता में अव्नेषा को प्रथम, रिया को द्वितीय और तीसरा स्थान साधना प्राप्त हुआ. जबकि सामूहिक नृत्य प्रतियोगिता के लिए कशिश एंड ग्रुप को सर्वोच्च स्थान मिला।

कार्यक्रम के अंत में विभिन्न प्रतियोगिता के सभी विजताओं को मैडल एवं प्रमाणपत्र से सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम के दौरान आयोजित प्रेस वार्ता में आयोजक दुष्यंत सहगल एवं शालिनी सहगल ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि उनका उद्देश्य प्रतिभाशाली बच्चों को मंच प्रदान करना हैं ताकि वे अपने-अपने क्षेत्र में अपनी पहचान बनाकर अपने उज्जवल भविष्य का निर्माण स्वंय कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *