सिंडिकेट बैंक, इंडियन बैंक तथा यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया ने किया कैंप का आयोजन

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ /फरीदाबाद : जिला अग्रणी कार्यालय सिंडिकेट बैंक, इंडियन बैंक तथा यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया ने एम.एस.एम.ई. सहयोग तथा संपर्क के अंतर्गत एक कैंप का आयोजन नीलम बाटा रोड, एनआईटी फरीदाबाद में आयोजित किया।
इस कैम्प में मुख्य प्रबंधक जिला अग्रणी बैंक डॉ अलभ्य मिश्रा ने सभा में उपस्थित सभी उद्यमियों प्रतिभागियों, बैंक तथा विभिन्न विभागों से उपस्थित कर्मचारियों का स्वागत किया तथा जिले में दिनांक 2 नवंबर 2०18 से हुई प्रगति के बारे में भी विस्तृत से जानकारी दी।
इस अवसर पर श्री रुचिर कुमार सिन्हा मुख्य प्रबंधक, इंडियन बैंक फरीदाबाद शाखा ने बैंक की विभिन्न एम.एस.एम. ई के लिए उपलब्ध योजनाओं तथा पीएसबी लोन पोर्टल पर बैंक पर प्रार्थना पत्र के आवेदन संबंध में विस्तृत जानकारी दी। श्री रुचिर कुमार सिन्हा इस अवसर पर इंडियन बैंक द्वारा 12 ऋण स्वीकृति पत्र कुल राशि 4.०7 करोड तथा यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया द्वारा 5 ऋण स्वीकृति पत्र कुल राशि 2.5० करोड का वितरण किया गया। इस मौके पर टिकेंद्र वर्मा, वरिष्ठ प्रबंधक, अंचल कार्यालय, करनाल ने इंडियन बैंक की करनाल अंचल की अंचल प्रबंधक श्रीमती सविता रानी गुप्ता का सन्देश भी दिया । उन्होने फरीदाबाद के लाइट इंजीनियरिंग मैन्युफैक्चरिंग उद्यमियों के लिए इंडियन बैंक द्वारा आकर्षक रियायती ब्याज दरों पर ऋण सुविधा उपलब्ध है साथ ही खुदरा व्यापारियों एवं अन्य मैन्युफैक्चरिंग उद्यमियों के लिए भी आकर्षक ब्याज दर पर ऋण सुविधा उपलब्ै। सभी उपस्थित उद्यमियों ने योजनाओ की खूब सराहाना की।
श्री अमित कुमार मुख्य प्रबंधक इंडियन बैंक, एम एस.एम.ई.शाखा ने इंडियन बैंक द्वारा वितरित एमएसएमई लोन के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के जानकारों ने जीईएम, क्यूसीटी, ईएसआईसी तथा जीएसटी आदि के संबंध में उद्यमियों से चर्चा भी की। कार्यक्रम में 2 उद्यमियों ने जीईएम पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन किया गया तथा 18 उद्यमियों को जिज्ञासाओं का निराकरण किया गया। संपूर्ण कार्यक्रम श्री रुचिर कुमार सिन्हा मुख्य प्रबंधक, इंडियन बैंक, फरीदाबाद शाखा, श्री अमित कुमार मुख्य प्रबंधक इंडियन बैंक, एम.एस.एम.ई शाखा एवं श्री सौरभ साहाय मुख्य प्रबंधक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया फरीदाबाद शाखा की देखरेख में संपन्न हुआ। इस श्रंखला में अगला कार्यक्रम 25 जनवरी 2०19 को होगा जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक ने अधिक से अधिक लोगों को अगले कैंप में शामिल होने का आग्रह किया। इस कार्यक्रम में इण्डियन बैंक के बल्लभगढ प्रबंधक श्री सुनील गुलाटी ने भी जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *