स्वस्थ रहने के लिए खेलकूद भी आवश्यक है : दीप भाटिया


ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ /फरीदाबाद : दीक्षा पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेल प्रतियोगिता के तीसरे दिन का शुभारम्भ ह्यूमन राइट हरियाणा के सदस्य दीप भाटिया, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण जोशी, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम महाजन ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर खेलों का शुभारम्भ किया। इस मौके पर क्षेत्र की पार्षद गीता रैक्सवाल व पूर्व पार्षद ओम प्रकाश रैक्सवाल ने अतिथियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर दीप भाटिया ने उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल स्वास्थ्य को सही रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और अगर आप स्वस्थ रहोगे तो अच्छा पढोगे और अच्छा खेलोगे। इसीलिए शिक्षा के साथ साथ खेलों में भी बढचढ कर हिस्सा लें। प्रतियोगिता में प्राइमरी कक्षाओं माध्यमिक व वरिष्ठ माध्यमिक कक्षाओं के छात्र छात्राओं ने भाग लिया स्कूल में चारों सदनों सदभावना सदन, अर्पणा सदन, कर्मणा सदन, साधना सदन के छात्र छात्राओं में तीन टाँग दौड़, क्रिकेट खो खो व दौड़ की प्रतियोगिता हुई।

आज प्राइमरी कक्षाओं की तीसरी कक्षा से तीन टाँग दौड़ छात्रों की में अंकित व भावेश प्रथम तनुज़ व सन्नी कुमार द्वितीय तथा अथर्व व अनीश तृतीय रहे। चौथी कक्षा में विवेक व अमन साधना सदन से प्रथम संजय व प्रिंस पाल सदभावना सदन से द्वितीय विवेक व दीपांशु कर्मणा सदन से तृतीय रहे। सीनियर कक्षाओं की छात्राओं की दौड़ में दीक्षा, कर्मणा सदन से प्रथम सूची साधना सदन से द्वितीय अनिशिका सदभावना सदन से तृतीय रहे। सीनियर कक्षाओं के छात्रों की दौड़ में अरूण सदभावना सदन से प्रथम प्रियांश कर्मणा सदन से द्वितीय सूरज सदभावना सदन से तृतीय रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *