ऑल इण्डिया यूनिवर्सिटी किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप में डै्रगन मार्शल आर्टस एकेडमी के 6 खिलाडिय़ों ने जीते मैडल

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ /फरीदाबाद : विशाखापटनम में आयोजित ऑल इण्डिया यूनिवर्सिटी किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप 2018-19 में फरीदाबाद डै्रगन मार्शल आर्टस एकेडमी के 6 खिलाडिय़ों में से 2 ने गोल्ड मैडल पर, 1 ने सिल्वर मैडल, 3 ने ब्रांज मैडल पर कब्जा जमाया जिनका फरीदाबाद आगमन पर किकबॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ फरीदाबाद के उपप्रधान सुनील राजपूत, महासचिव राम भण्डारी व अन्य ने सैक्टर 21 डी में जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर कोच सुनील राजपूत ने बताया कि लडक़ों के 84 कि.ग्रा भार वर्ग में किकलाईट इवेंट में नकुल चौहान ने गोल्ड मैडल, लडकियों के 60 कि.ग्रा भार वर्ग में निशा सोनी ने किक लाईट इवेंट में गोल्ड मैडल पर कब्जा जमाया। इसी तरह रूद्र ने 55 कि.ग्रा भार वर्ग में पाइंट फाईटिंग इवेंट में ब्रांज मैडल प्राप्त किया। भारत रोहिल्ला ने 69 कि.ग्रा भार वर्ग में किकलाईट इवेंट में सिल्वर मैडल पर कब्जा जमाया। लो-किक इवेंट में 51 कि.ग्रा भार वर्ग में ईरशाद अली ने ब्रांज और 75 कि.ग्रा भार वर्ग में विवेक राज ने ब्रांज मैडल प्राप्त किया।
कोच सुनील राजपूत ने कहा कि यह सभी खिलाड़ी प. जवाहर लाल नेहरू कॉलेज में शिक्षा ग्रहण कर रहे है और साथ में किकबाक्सिंग की टै्रनिंग भी लेते है और कई मैडल पहले भी प्राप्त कर चुके हैं।
उन्होंने कहा कि सभी खिलाडिय़ों ने मेहनत दिखाई है उसी का प्रतिफल है कि आज उन्होंने मैडल हासिल किये है और जल्द ही उन्हें एम.डी.यूनिवर्सिटी से स्कारलरशिप भी दी जायेगी।
इस मौके पर स्वागत करने वालों में किकबाक्सिंग एसोसिएशन ऑफ फरीदाबाद के कोच संतोष थापा, अंकित, दिव्या, रोहित, आमिर खान, अजय थापा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *