सेव अरावली समेत कई संगठनों के प्रतिनिधि पंडित नवीन जयहिंद से मिले

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ /फरीदाबाद : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने कहा है कि भाजपा के चौकीदारों ने प्रदेश में पहले जमीन खाई और अब अरावली खाने की तैयारी में हैं। आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता भाजपा के चौकीदारों को अरावली का एक भी पत्थर उठाने नहीं देगा।

पंडित नवीन जयहिंद ने आज यहां सैक्टर-21 स्थित चुनाव कार्यालय में अरावली पहाड़ बचाओ का मुद्दा उठाने वाले संगठन जागो फरीदाबाद, सेव अरावली व फरीदाबाद एक्शन गु्रप के सदस्यों से रूबरू थे। समीति के सदस्यों से ज्ञापन लेते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि भाजपा के चौकीदारों ने पीएलपीए के नाम पर हजारों करोड़ का घोटाला किया है। अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए हरियाणा सरकार ने फरीदाबाद वासियों के जीवन में जहर घोलने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के चौकीदारों ने फरीदाबाद वासियों के बच्चों का भविष्य बर्बाद कर दिया है। आप आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आते ही न केवल पीएलपीए संशोधन बिल को पूरी तरह से खारिज करते हुए इको सेंस्टिव जोन का दायरा दस किलोमीटर तय किया जाएगा।

इस अवसर पर बोलते हुए सेव फरीदाबाद, फरीदाबाद एक्शन ग्रुप तथा जागो फरीदाबाद के प्रतिनिधि अवतार गौड़, पवन कुमार, चंद्रपाल, विषणु गोयल, रेनु खट्टर, राजेश शर्मा व रोहित रावत ने बताया कि सरकार के कथित इशारे पर कांत एन्कलेव में मकानों को तोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह कई बार सरकार के प्रतिनिधियों से मिल चुके हैं लेकिन आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस अवसर पर आप नेता विनोद भाटी, जिला सचिव विजय गोदारा, हीरालाल सोनी, रवि शर्मा समेत कई नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *