विकास हत्याकांड में पुलिस को मिली एक और कामयाबी, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / फरीदाबाद : आपको बताते चले कि अभी हाल ही में हुए विकास हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस पहले ही दो आरोपियों नरेश उर्फ चांद एवं कौशल की पत्नी रोशनी को गिरफ्तार कर चुकी है।
इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज दिनांक 5 जुलाई 2019 को श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री संजय कुमार के दिशा निर्देशएवं डीसीपी क्राइम श्री राजेश के नेतृत्व में एवं श्री अनिल कुमार एसीपी क्राइम की देखरेख में क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
गिरफ्तार आरोपी:-
1. मंजेश निवासी राजीव कॉलोनी गुरुग्राम।
2. हरिंदर निवासी धनवापुर गुरुग्राम।
पुलिस आयुक्त ने बताया कि आरोपियों को गुड़गांव से गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी मंजेश ने विकास हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए हथियारों को कौशल के नौकर नरेश उर्फ चांद को बेचे/ मुहैया करवाए थे।
जिन हथियारों को आरोपी नरेश उर्फ चांद ने आरोपी  विकास उर्फ मल्ले को विकास चौधरी का मर्डर करने के लिए दिए थे।
उन्होंने बताया कि आरोपी हरेंद्र को विकास हत्याकांड के बारे में पहले से ही जानकारी थी।
आज गिरफ्तार किए गए आरोपी हरेंद्र,,,, आरोपी विकास उर्फ मल्ले का भाई है।,,,,,,,,, आरोपी विकास उर्फ मल्ली ने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या की थी।
गिरफ्तार आरोपीयों को कल अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर विकास चौधरी मर्डर में शामिल आरोपियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।
उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि विकास हत्याकांड से जुड़े अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं जिनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
उपरोक्त आरोपियों को पुलिस महानिदेशक हरियाणा के द्वारा गठित की गई एसआईटी के  दिशा-निर्देश पर श्री अनिल यादव की के नेतृत्व में  फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने गुड़गांव से गिरफ्तार किया है 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *