हमलावरो की गिरफ्तारी को लेकर सारन थाने में किया लोगों ने जोरदार प्रदर्शन

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ /फरीदाबाद : पिछले दिनों हेमन्त बिष्ठ पुत्र हिरा सिंह बिष्ट कुछ अज्ञात हमलावरो ने गोली मारकर घायल कर दिया। हमलावरो की गिरफ्तारी को लेकर आज क्षेत्र के सैकडो लोगों ने सारन पुलिस थाना में प्रदर्शन किया एवं पुलिस से जलद से जल्द हमलावरो को पकडऩे की मांग की। इस मौके पर गढ़वाल सभा के महासचिव सुरेन्द्र रावत, व्यापार मण्डल के प्रधान नीरज भाटिया, भगत सिंह, मोनिका, बलबीर सिंह, अमित रावत, अतिश, देवकी देवी, सुरेन्द्र सहित समाज के कई महिला व बुजुर्गो सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे।
प्रदर्शनकारियो की मांग थी कि 11/3/2०19 को प्रात= 6.2० पर हेमन्त बिष्ठ पर अज्ञात हमलावरो ने बंदूक से गोली मारी और फरार हो गये। हेमन्त बिष्ठ बुरी तरह घायल हो गये जिसे पडोसियो व परिजनो ने अस्पताल पहुचाया। पुलिस को इसकी जानकारी कुछ ही समय बाद दे दी गयी थी परंतु उसके बावजूद भी अभी तक पुलिस खाली हाथ बैठी है। आखिर इस तरह की गुण्डागर्दी कब तक चलेगी और आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा। उन्होने कहा हकि हमलावरो के हौसले इतने बढ गये है कि वह दिन हो या रात कभी भी किसी पर भी हमला कर देते है। ऐसे में पुलिस प्रशासन किस तरह से हमारी सुरक्षा करेगा।
इस मौके पर गढवाल सभा के महासचिव श्री सुरेन्द्र रावत ने कहा कि वह व समस्त कालोनीवासी पुलिस प्रशासन से मांग करते है कि वह जल्द से जल्द हमलावरो को पकडे और उन्हें सजा दिलाये। साथ ही सुरेन्द्र रावत ने कहा कि अगर इस तरह की घटनाएं होती रही तो पुलिस प्रशासन पर ही सवालियां निशान खडे हो सकते है और जनता का पुलिस से विश्वास हट जायेगा। उन्होंने पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से मांग की कि वह हमलावरो को गिरफ्तार करे एवं उन्हे कडी से कडी सजा दिलाये ताकि अन्य कोई अपराधिक तत्व इस तरह की हरकत ना कर सके और पुलिस का जनता पर विश्वास भी बना रहे।
इस अवसर पर सारन पुलिस थाने के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही आरोपियों को पकडेंगे और उनको उनकी किये की सजा दिलायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *