Mivi ने पहली बार भारत में निर्मित साउंडबार्स को लॉन्‍च किया


भारतीय उपभोक्ता की पसंद के बारे में गहन अनुसंधान और विकास के बाद, ब्रैड साउंड बार्स की फोर्ट सीरीज लॉन्च कर रहा है, जिसकी डिजाइनिंग और निर्माण भारत में किया गया है

नेशनल, 8 अप्रैल 2022 :  प्रमुख देशी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रैंड मिवी पहली बार भारत में निर्मित साउंड बार्स फोर्ट एस60 और फोर्ट एस100 को लॉन्च कर अब होम ऑडियो सेग्मेंट में हलचल मचाने के लिए तैयार है। मिवी में इंजीनियरों और ऑडियोफाइल्‍स के समूह ने भारतीय उपभोक्ताओं की संगीत में अनूठी पसंद और प्राथमिकता को समझा और फिर उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए फोर्ट सीरीज के साउंड बार्स विकसित करने में कई महीनों का समय लगाया। हमारे घरों में जगह की कमी और संगीत की धमक के प्रति भारतीयों के प्यार को देखते हुए दोनों साउंडबार्स में इनबिल्ट सबवूफर्स दिए गए हैं, जो जो कॉम्‍पैक्‍ट होने के साथ ही आवाज की गहरी और जबर्दस्त धमक (बास) पैदा करते हैं।

हैदराबाद में मिवी के निर्माण संयंत्र में इन प्रॉडक्ट्स का निर्माण किया गया है। उपभोक्ता अब मिवी फोर्ट एस60 और एस100 को विशेष तौर पर फ्लिपकार्ट और मिवी की वेबसाइट से विशेष तौर पर  क्रमश : 3,499 रुपये और 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह साउंडबार्स 2.2 चैनल के साथ आते हैं, जो आपके चारों और गूंजने वाला संगीत का जबर्दस्‍त अनुभव प्रदान करते हैं। चाहे आप फिल्म देख रहे हों, संगीत सुन रहे हों या गेम खेल रहे हों, 2.2 चैनल सिस्टम से जबर्दस्त धमक के साथ संतुलित आवाज निकलती है, जिससे आपके होम एंटरटेनमेंट का अनुभव बेहतरीन हो जाता है। दीवार पर लगाए जाने वाले पतले और चमकदार साउंडबार्स को कमरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिहाज से  डिजाइन किया गया है।

इसके अलावा ये साउंडबार्स अलग-अलग इनपुट मोड्स के साथ आसान प्लग एंड प्ले ऑप्शन के साथ आते हैं, जिसमें ब्लूटुथ, एयूएक्स, कोएक्सियल और यूएसबी शामिल हैं। ये सब मिलकर यूजर्स के लिए एक संपूर्ण पैकेज बनाते हैं। इससे उपभोक्ता अपने घरों में आराम से रहते हुए सिनेमाहॉल के अनुभव का मजा ले सकते हैं। मिवी फोर्ट एस60 और एस100 रिमोट कंट्रोल के साथ भी आते हैं, जो आपको इस साउंडबार के फंक्शंस और वॉल्यूम की सेटिंग को कंट्रोल करने की इजाजत देते हैं। इसके अलावा मिवी फोर्ट एस60 और एस100 तीन साउंड मोड्स, म्यूजिक, मूवीज और न्यूज से लैस हैं। इससे यूजर्स म्यूजिक सुनते हुए, फिल्‍में देखते हुए और समाचार सुनते हुए अपनी पसंद के अनुसार सेटिंग को एडजस्ट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *