दुष्कर्म पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने मदद के नाम पर किया दुष्कर्म

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़/फरीदाबाद :एनआईटी जोन एरिया में 13 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ हुए दुष्कर्म के मामले मे आया नया मोड़। पीड़ित लड़की ने कल किया किया था दुष्कर्म में शामिल और नामों का खुलासा।

पीड़ित लड़की ने बताया कि जब अपने घर जा रही थी तो रोड पर कैंटर ड्राइवर ने उसे रोक कर पूछा कि तुम कहां जा रहे हो रात को ,,,मैने कहा कि मुझे अपने घर जाना है।उसने घर छोड़ने के बहाने से मुझे कैंटर में बिठा लिया थोड़ी देर बाद उसने पूछा कि तुम रात को कहां गई थी उसने मुझे डांटा तब मैंने उसको सच्चाई बता दी। यह सुनकर उसने मदद करने की बजाय मेरे साथ म्मझे डरा कर कैन्टर में ही गलत काम किया। उसके बाद उसने अपने एक साथी को किया फोन करके बुलाया।

थोडी ही देर मे उसका दोस्त भी आ गया जिसका नाम आशिक है ने भी अपनी कार मे मेरे साथ गलत काम किया।

कैंटर चालक आरोपी शकील टैक्सी चालक आरोपी आशिक दुकान चलाने वाले आरोपी हरि भगत , तीनों आरोपियों कल गिरफ्तार कर मेडिकल करवा कर, आज महिला थाना एसएचओ सुशीला ने अदालत मे पेश कर मांगा पुलिस रिमांड।

माननीय अदालत ने पुलिस की मांग पर तीनों आरोपियो का 1 दिन का पुलिस रिमाण्ड किया मन्जूर ।

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी कैंटर चालक शकील ने बताया कि अकेली लड़की को रोड पर देखकर मैंने कैन्टर रोक उससे पूछा कि तुम रात क्यों घूम रहे हो तो लड़की ने बताया कि मुझे अपने घर जाना है जिसको मैंने अपने कैंटर में बिठा लिया उसके बाद मैंने लड़की को थोड़ा डांट के पूछा कि रात को कहां गई थी तो लड़की ने डर कर बता दिया कि उसके साथ गलत काम हुआ है।

लड़की की बात सुनकर आरोपी शकील ने कहा कि मेरे मन में भी एकदम से बुरे ख्याल आ गए और कैंटर मे ही उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया,,,, फिर मैंने फोन करके आशिक को भी बुला लिया और लड़की को उसके हवाले कर दिया था।

आरोपी आशिक ने बताया कि मुझे शकील ने फोन करके कहा कि मैं पैसे में एक लड़की लेकर आया हूं तू आ जा फटाफट,,, मैं अपनी टैक्सी कार लेकर तुरन्त पहुंचा और लड़की के साथ अपनी कार में ही मैंने भी दुष्कर्म किया।

उसके बाद आरोपी शकील पीड़ित लड़की को अपने घर ले गया उसके बाद शकील के पिता ने लड़की पिता को फोन करके बुलाया और लड़की को उसके बाप के हवाले कर दिया था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान दोनों आरोपियों से कैंटर और अर्टिगा कार बरामद कर ली गई है फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को कार में से सैंपल उठाने के लिए बुलाया गया है।

पूछताछ और रिमांड खत्म होने के बाद कल आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *