राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आई.पी. कॉलोनी में 01 करोड़ रुपये की लागत से बनाई जाने वाली आरएमसी रोड का नारियल फोडकर शुरूआत

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़/फरीदाबाद :30 नवंबर। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज प्रात: आई.पी. कॉलोनी सेक्टर-33 में 01 करोड़ रुपये की लागत से बनाई जाने वाली आरएमसी रोड का नारियल फोडकर शुरूआत की। उन्होंने कहा कि लगभग 63 लाख रुपये से गेट नंबर-3 से गेट नंबर-4 तक सडक़ बनेगी तथा लगभग 40 लाख रुपये की लागत से गेट नंबर- 3 से बाईपास रोड तक सडक़ बनेगी। उन्होंने कहा कि यह कार्य आगामी एक महीने में पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरी आईपी कॉलोनी के अंदर के रोड 30 दिसंबर तक बनकर तैयार हो जाएंगे तथा 31 मार्च से पहले-पहले एलईडी लाईटें, पार्क व पीने के पानी की समस्या दूर कर दी जाएगी।
केंद्रीय मेंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार बनते ही कहा था कि हमारी सरकार जनता के बीच में जाकर अपने विकास कार्य व एक-एक पाई का हिसाब जनता को देगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनता से किए गए वादे को आज केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने लोगों के सामने रखा। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में पहली बार भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकारें आई हैं। उन्होंने कहा कि उनके पूरे लोकसभा क्षेत्र में पिछले साढे चार सालों में चहुमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इनमें बिजली, पानी, स्वच्छ पेयजल सप्लाई, सडक़ों को निर्माण, नए स्कूल, स्कूलों का अपग्रेडेशन करना, महाविद्यालय, विश्वविद्यालय की स्थापना सहित नए पुलों के निर्माण सहित विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं।
इस अवसर पर उनके साथ फरीदाबाद के वरिष्ठï उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, पार्षद अजय बैंसला सहित अन्य गणमान्य व विश्ष्ठिï व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *