सामाजिक संगठनों के माध्यम से यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष में शहर में सैकड़ों जगह मेगा वैक्सीनेशन का आयोजन किया गया : केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / फरीदाबाद / हरजिन्दर शर्मा / 17 सितंबर 2021 : सेवा दिवस के उपलक्ष में शहर में सैकड़ों जगह सभी सामाजिक संगठनों के माध्यम से वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सभी कैंपों का जाकर जायजा लिया साथी लोगों को उत्साह वर्धन किया।

   कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि हमारा उद्देश्य केवल अंतिम छोर तक लोगों को वैक्सीन लगाने का है। जिसके लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम, जिला रेडक्रॉस सोसायटी फरीदाबाद, एवं समाजसेवी संगठनों के माध्यम से आज मेघा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया है, कृष्णपाल गुर्जर  ने बताया कि जिला रेडक्रॉस सोसायटी एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा कल से दूरदराज इलाकों में जो लोग वैक्सीन लगवाने शिविर में नहीं जा सकते उनके लिए उस वाहन में स्वास्थ्य विभाग कर्मियों के साथ चौपालो और चौराहे पर जाकर वैक्सीन लगाने का काम किया जाएगा।

   सीएमओ विनय कुमार गुप्ता ने बताया कि आज शाम तक पूरे भारतवर्ष में दो करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। यह हम सभी के लिए बड़ा हर्ष का विषय है। तीसरी लहर आने से पहले हम अपने आप को वैक्सीन लगाकर सुरक्षित अवश्य करें। इसी उद्देश्य के साथ निरंतर स्वास्थ्य विभाग की टीम दिन-रात इस पुनीत कार्य में लगी हुई है।रेड क्रॉस सचिव विकास कुमार ने बताया कि हमारे द्वारा सामाजिक संगठन, राजस्थान एसोसिएशन, महेश्वरी सेवा ट्रस्ट, जय सेवा फाउंडेशन, फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, जिला बार एसोसिएशन, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, व अन्य सामाजिक संगठनों के माध्यम से निरंतर एक ही उद्देश्य है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जाए जिसके लिए इन सभी संगठनों का मैं हृदय से आभार प्रकट करता हूं जो इस पुनीत कार्य में सभी सहयोग कर रहे हैं।

   भारतीय जनता पार्टी फरीदाबाद के जिला संयोजक व्यवसायिक प्रकोष्ठ एवं स्वास्थ्य प्रभारी विमल खंडेलवाल ने बताया कि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, एवं सभी विधायकों के मार्गदर्शन में भाजपा के दिशा निर्देश के अनुसार एक भी व्यक्ति वैक्सीन से छूटना नहीं चाहिए। इस कार्य में भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने जनता के बीच अथक प्रयासों से जनसेवा के लिए लगे हुए हैं। हम सभी का हृदय से आभारी हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *