मनीष यादव लोकसभा चुनाव में 350 सीट के लक्ष्य में जुट जाओ!

फरीदाबाद: बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह जी ने 2 दिन पहले बीजेपी के तमाम बड़े पदाधिकारियों को बुलाकर 2019 के लोकसभा चुनाव में 350 सीट से आगे का आंकड़ा छूने का आदेश दिया था।

उसी को देखते हुए अब ऐसा कयास लगाए जा रहे थे कि भाजपा अगले 2 साल में कोई भी कसर छोड़ना नहीं चाहती इसी परिपेक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने आज फरीदाबाद में बैठक कि, फरीदाबाद में बीजेपी युवा मोर्चा की यह बैठक भाजपा जिला कार्यालय सेक्टर 9, फरीदाबाद में भाजपा युवा मोर्चा के माननीय प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव जी के और भाजपा के जिला अध्यक्ष बीजेपी गोपाल शर्मा तथा भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष जितेंद्र चौधरी के नेतृत्व में किया गया।इस बैठक का मुख्य उद्देश्य भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन जी के हरियाणा आने पर उनके आगमन को लेकर बैठक की गई जिसमें भारतीय जनता पार्टी के युवा पदाधिकारियों ने तय किया कि पूनम महाजन जी का हरियाणा आने पर किस तरह से स्वागत किया जाए उन्हें अपनी ताकत का एहसास किस तरह से दिलाया जाए जबकि दूसरा उद्देश्य था खेल समिति (खेलों भारत), स्वच्छ भारत समिति, कालेज आउटरीच समिति के गठन पर आगे की योजनाएं और उनके क्रियान्वयन पर चर्चा करना।

जबकि तीसरा उद्देश्य था सूचना प्रौद्योगिकी यानी आई०टी० सेल को बढ़ावा देते हुए युवकों को सोशल मीडिया नेटवर्क के तहत पार्टी की रीति और नीति को जनता तक पहुंचाने तथा उनको अपने साथ जोड़ना बाकी समय-समय पर सरकार द्वारा चलाए जा रहे ग्रामीण और शहरी आम जनता के लिए लाभकारी योजनाओं को उन तक पहुंचाना जबकि चौथा महत्वपूर्ण उद्देश्य यह था कि भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कुछ पदाधिकारियों की घोषणा करना जिसमें राहुल दीक्षित को आई०टी० सेल का जिला प्रमुख नियुक्त किया तथा कार्यभार सौंपा। भाजपा युवा मोर्चा का जिला सचिव राजेश कौशिक को बनाया गया। स्वच्छ भारत समिति का जिला प्रभारी सुमंत चंदेल तथा सह प्रभारी सतीश बैंसला को बनाया गया है। खेल समिति (खेलो भारत) की जिम्मेदारी रविंद्र फौजदार को जिला सह संयोजक के रूप में दी गई है। कालेज आउटरीच समिति राजकुमार आर्य के हाथ में दी गई है जिसके वो जिला प्रभारी बनाए गए हैं।

इस बैठक की अगुवाई कर रहे प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव जी ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि उनका उद्देश्य युवाओं को आगे बढ़ाना है, उन्हें आई०टी० के क्षेत्र में नौकरी के क्षेत्र में अच्छे कार्यों के क्षेत्र में जागरुक करना है, जनता की आवाज को सरकार तक पहुंचाना है और सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं लाभ हो को जनता के बीच तक पहुंचाना है, युवा भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से पार्टी के प्रति देश के प्रति वफादारी से काम कर रही है और इसी तरह से हम आगे भी काम करते रहेंगे।
बैठक के दौरान जोश से भरे युवा भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी बीच-बीच में भारत माता की जय, भारत माता की जय, वंदे मातरम, वंदे मातरम के नारे लगा रहे थे। जिनके नारों से पूरा सभागार गुंजायमान हो रहा था।इस बैठक में उच्च पदाधिकारियों के अलावा फरीदाबाद जिला प्रभारी मंगल गुलिया जी, महामंत्री गौरव शर्मा, प्रदीप तोंगड़, जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र विधूड़ी, जिला सचिव सचिन ठाकुर, जिला कार्यालय प्रभारी अमित चौधरी के साथ-साथ सैकड़ों युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *