पंजाब की नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए लाईकी ने बिलीव म्यूजि़क के साथ सहयोग किया

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / नई दिल्ली / हरजिन्दर शर्मा : 1 अप्रैल 2020। अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी ने पूर्णतः स्वतंत्र डिजिटल म्यूजि़क वितरण एवं लेबल सर्विसेस कंपनी बिलीव म्यूजि़क (‘‘बिलीव’’) के साथ उभरती प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए सहयोग किया है। इस सहयोग के तहत वो पंजाब के दो उभरते हुए कलाकारों, नवजीत एवं हरदीप ग्रेवाल, के गानों को प्रमोट करेंगे। लाईकी पर प्रमोट किए जाने वाले गाने, नवजीत का ‘बैड हैबिट्स’, जो 27 मार्च को रिलीज़ हुआ तथा हरदीप का ‘सुरमे वाली आँख’ हैं, जो 24 मार्च को रिलीज़ हुआ।

इस सहयोग के तहत, लाईकीयर्स से गानों पर परफॉर्म करने, वीडियो बनाने एवं उन्हें #SurmeWaliAkh एवं #BadHabits के साथ प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के लिए कहा गया। सर्वोच्च क्रिएटर्स को शॉर्ट वीडियो ऐप पर प्रमोट किया जाएगा। लाईकीयर्स ऐप के विभिन्न फीचर्स का उपयोग कर वीडियोज़ को और ज्यादा दिलचस्प बना सकते हैं।

बिलीव दुनिया में स्वतंत्र कलाकारों एवं लेबल्स को वितरण, प्रमोशन एवं मार्केटिंग सर्विसेस प्रदान करता है। यह कंपनी म्यूजि़क वीडियो एक्सपर्टाईज़, जैसे कंटेंट मैनेजमेंट स्ट्रेट्जी, वीडियो चैनल मैनेजमेंट, परफॉर्मेंस एनालिसिस एवं चैनल ऑप्टिमाईज़ेशन के साथ सपोर्ट प्रदान करती हैं। आर्टिस्ट सर्विसेस एवं डेवलपमेंट पर केंद्रित रहते हुए बिलीव विभिन्न भाषाओं व शैलियों में भारत के स्वतंत्र आर्टिस्ट्स के साथ काम कर रहा है।

इस सहयोग के बारे में लाईकी के प्रवक्ता, श्री माईक ओंग ने कहा, ‘‘लाईकी मुख्य प्रोडक्शन हाउसेस के लिए पसंदीदा डिजिटल पार्टनर बनकर उभरा है। यह युवा व उभरते हुए आर्टिस्ट्स के लिए एक उत्तम मंच है। हमें इन प्रतिभाशाली सिंगर्स को प्रोत्साहन देने की खुशी है क्यूंकि पंजाब ने दुनिया को कई बेहतरीन कलाकार दिए हैं।’’

बिलीव म्यूजि़क में हेड ऑफ आर्टिस्ट सर्विसेस एवं डेवलपमेंट, शिल्पा शारदा ने कहा, ‘‘लाईकी म्यूजि़क प्रमोशंस के लिए उत्तम मंच है और इस बेहतरीन सहयोग की यह केवल एक छोटी सी शुरुआत है। स्वतंत्र म्यूजि़क की ओर श्रोताओं के रूझान में बड़ा परिवर्तन आया है। यह डिजिटल युग है और लाईकी जैसे सोशल प्लेटफॉर्म के माध्यम से कलाकार कुछ ही क्लिक में अपने फैंस तक पहुंच सकते हैं। इसके लिए उन्हें केवल एक सही टीम, सर्विस व संरचना की जरूरत होती है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *