तिगांव रोड से सेक्टर-3 में नहर तक बनाई जा रही चार लाइन रोड का किया निरक्षण : मंत्री मूलचंद शर्मा

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / फरीदाबाद / हरजिन्दर शर्मा 5 जून , 2021 : हरियाणा के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास करना और आमजन की सुरक्षा करना मेरा पहला कर्तव्य है। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र का विधायक होने के नाते मैं बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास करने में और आमजन की सुरक्षा करने में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा। कब्जा धारियों और गुंडों को किसी भी सूरत में नहीं रखूंगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा रविवार को राजा नाहर सिंह पार्क बल्लभगढ़ में विश्व पर्यावरण दिवस पर पौधरोपण करने उपरांत वापस लौटते समय तिगांव रोड से सेक्टर – 3 में नहर तक बनाई जा रही 4 लाइन रोड का  निरक्षण कर रहे थे।
इस रोड के साथ कब्जा धारियों को मंत्री ने सचेत किया और मौके पर जा कर सड़क के साथ बनाए हुए अवैध निर्माण को जल्द हटाने को कहा। उन्होंने कहा कि लोगों को सड़क, बिजली, पानी, पार्क सहित अन्य सरकार द्वारा जारी हिदायतो के अनुसार मूलभूत सुविधाएं देना उनका नैतिक धर्म है।
इसके अलावा कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों के का औचक निरीक्षण भी कर रहे थे।
कैबिनेट मंत्री ने कार्य कर रहे ठेकेदारों और कार्य से संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिया कि विकास कार्य पूर्ण रूप से गुणवत्ता पूर्वक हो। सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार ही पूरे कोरम पूरे करके विकास कार्यों को पूरा करवाएं।
लोगों को बिजली, पानी, सड़क, पार्क, सुरक्षा, चिकित्सा सहित अन्य तमाम मूलभूत सुविधाएं देने का सरकार का प्रयास है और मैं प्रदेश सरकार का कैबिनेट मंत्री होने के नाते और स्थानीय विधायक होने के नाते इन सब जनता की  मूलभूत जरूरतों को हर संभव पूरा करने का प्रयास करूंगा।विकास कार्यों में अड़चन पैदा करने वाले लोगों को आगाह करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मैं कब्जा धारियों और लोगों की जान माल का नुकसान करने वाले गुण्डों को किसी भी सुरत में नहीं छोड़ुगां। लोगों की जान माल की सुरक्षा करना मेरा प्रथम कर्तव्य है।
औचक निरीक्षण पर उनके साथ भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा,अशोक शर्मा, प्रवक्ता जोगेन्द्र रावत तथा विकास कार्यों से सम्बंधित विभागों के अधिकारी भी साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *