HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी भारत बनाम. वेस्ट इंडीज टी-20 क्रिकेट मैच के लिए “ईडन गार्डन”, कोलकाता में आधिकारिक इन-स्टेडिया ब्रांड पार्टनर है


कोलकाता; 20 फरवरी: भारत में एक खेल के रूप में क्रिकेट, कमोबेश हमारी हर सांस, या हमारे दिल की हर धड़कन का पर्याय है। और ईडन गार्डन, कोलकाता किसी भी अंतरराष्ट्रीय और घरेलू सर्किट मैचों और लोकप्रिय आई-पी-एल श्रृंखला के लिए एक अपरिहार्य स्थल / गंतव्य है।

HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी, भारत बनाम. वेस्ट इंडीज टी -20 क्रिकेट मैच, के लिए आज (20 फरवरी), ईडन गार्डन, कोलकाता में आधिकारिक इन-स्टेडिया ब्रांड पार्टनर है। दोनों देशों की टीमें आज तीसरे और अंतिम टी-20 मैच के लिए आमने-सामने हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के CEO और संस्थापक, केतन मेहता ने कहा, “हम तीसरे भारत-वेस्टइंडीज टी -20 क्रिकेट मैच की मेजबानी करते हुए ईडन गार्डन्स के साथ इस ब्रांड के जुड़ाव पर गर्व करते हैं। टिकाऊ, स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देना हमारा मिशन और विजन रहा है और यह ब्रांड एसोसिएशन हमारे विजन का विस्तार है। पर्यावरण संरक्षण के कारण को बढ़ावा देने का हमारा मिशन नए युग की पीढ़ियों की बदलती जीवन शैली, आदतों और जरूरतों की सहायता के लिए हमारे द्वारा पेश किए जाने वाले इलेक्ट्रिक वाहन उत्पादों को दर्शाता है। न केवल महानगरों में, बल्कि लगभग हर जगह लोग अपनी पसंद और पर्यावरण पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में जागरूक हो रहे हैं। हम HOP Electric में, समाज की इस अद्भुत विकास यात्रा का एक अभिन्न अंग बनकर रोमांचित और प्रसन्न हैं।

हरित, टिकाऊ और पारिस्थितिक रूप से मजबूत दोपहिया वाहन उपलब्ध कराने के अपने दृष्टिकोण को रेखांकित करते हुए, HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी भारत के सबसे तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहन निर्माताओं में से एक बन गया है, जो भारत के शहरों में पैर जमा रहा है। पहले से ही दो अद्वितीय उत्पादों HOP LEO और HOP LYF को लॉन्च करके भारतीय ई-मोबिलिटी स्पेस में पहले से ही क्रांति ला चुका है, ब्रांड अब कई राज्यों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की योजना बना रहा है – इसकी शुरुआत पश्चिम बंगाल, बिहार और उत्तर प्रदेश से होगी, जिसमें इसका गृह राज्य भी शामिल है – राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, गुजरात, तेलंगाना और मध्य प्रदेश ।

पारंपरिक मोबिलिटी स्पेस में क्रांति लाने वाली बुटीक इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने जयपुर में एक अत्याधुनिक HOP मेगाप्लेक्स लॉन्च किया है। अपनी आत्मनिर्भर भारत प्रतिबद्धताओं का पोषण करते हुए, ब्रांड ने अल्ट्रा-मॉडर्न और ‘मेड इन इंडिया’ इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स विकसित करने के लिए अपनी विनिर्माण क्षमताओं को 1.80 लाख यूनिट / वर्ष तक बढ़ा दिया है। HOP मेगाप्लेक्स वर्तमान में अत्यधिक लोकप्रिय HOP LEO, HOP LYF का निर्माण कर रहा है। जल्द ही लॉन्च होने वाली HOP OXO, एक स्वदेशी हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल और LYF (आंतरिक रूप से LYF2.0 नाम दिया गया) का HOP जेनरेशन अपग्रेड भी इस सुविधा के माध्यम से तैयार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *