गुडिया के बलात्कारी हत्यारों को जल्द हो फांसी की सजा : मनोज चौधरी

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / फरीदाबाद / हरजिन्दर शर्मा / 07 अगस्त 2021: बहुजन समाज पार्टी जिला फरीदाबाद के तत्वाधान दिल्ली कैंट के नांगल गांव की 9 वर्षीय गुडिया के बलात्कारी हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाने की मांग करते हुए सैकडों लोगों ने शांत प्रिय तरीके से कैंडल मार्च निकाला। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी, जोन प्रभारी सरदार उपकार सिंह, मुन्नीलाल दीपिया, उपाध्यक्ष नन्द किशोर कंडेरे, अशोक शास्त्री, विधानसभा अध्यक्ष भूप सिंह चौहान, के.एल. गौतम, महावीर सिंह, कर्ण सिंह, विजयपाल, विधानसभा प्रभारी डॉ. राम ङ्क्षसह, विपुल गौतम, बृजभूषण कर्दम, रमेश कश्यप, राम गोपाल, प्रदीप, प्रीतम कर्दम, अशोक नरवाल, हरदीप बीसला, उमेश कर्दम, पूर्ण सिंह, योगराज, राम अशीष, हरबंश कौर, दीपिका, रोहित, सक्ष्म, स्वाति गौतम, विनोद बाल्मीकि, कर्मवीर बाल्मीकि, राम सिंह सोलंकी, गुरप्रीत सिंह, जनरनैल सिंह, कमल पासी सहित अनेक छोटे-छोटे बच्चे और महिलाएं मौजूद रहीं।
जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा केन्द्र सरकार और दिल्ली सरकार का अपराधियों पर कोई कंट्रोल नहीं है। जिसके चलते दिल्ली में आय दिन मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत हो रही है। गत् 1 अगस्त को नांगल गांव में हुई बर्वतापूर्ण घटना ने पूरी दिल्ली को हिला दिया है। जहां एक नौ साल की माूसम बच्ची के साथ चार उम्र दराज लोगों ने वहीं के शमशान घाट में पहले बलात्कार किया, और फिर सबूत मिटाने के लिए बच्ची को उसी शमशान में जला दिया। इनमें से एक वहीं का पुजारी बताया जा रहा है। उन्होने कहा बसपा जिला यूनिट उन दरिन्दों को जल्द से जल्द फांसी की सजा की मांग करती है, ताकि फिर इस प्रकार के अपराध न हों। श्री चौधरी ने कहा देश में गरीब और दलित वर्ग की बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, तुच्छ मांसिकता के कट्टर जातिवादी लोग प्रति-दिन बहन बेटियों को अपनी हैवानियत का शिकार बना रहे हैं।

जोन प्रभारी उपकार सिंह ने कहा वर्तमान केन्द्र सरकार देशवासियों को सुरक्षित माहौल देने में नाकामयाब है। भाजपा जाति धर्म की कट्टरता को और हवा दे रही है। केन्द्र सरकार जनता को मूलभूत जरूरी मूलभूत सुविधाओं को देने में असमर्थ है, और पिछले 7 सालों में देश गर्त में पहुंच गया है। उन्होने कहा पहले कांगे्रस ने देश को डुबोने का काम किया। अब भाजपा सरकार में किसान, मजदूर, व्यापारी और सभी वर्ग भुखमरी की कगार पर पहुंच गये हैं। उन्होने कहा केवल बसपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो बिना जाति धर्म के संविधानिक तरीके से शासन करती है। उन्होने कहा उत्तर प्रदेश में जब बहन मायावती को जनता ने मुख्यमंत्री के रूप में चुना था, उस समय यूपी की धरती से बलात्कारी और हत्यारे गुंडे दूसरे राज्यों में भाग गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *