गार्डियनलिंक ने विश्व के पहले एनएफटी क्रिकेट गेम का काउंटडाउन शुरू किया

गार्डियनलिंक ने अपने पहले क्रिकेट एनएफटी की पेशकश के साथ भारत के पसंदीदा खेल को वेब3 दुनिया तक पहुँचाया
भारत, 6 अप्रैल, 2022 :
क्रिकेट के लिए उत्साह को अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी से जोड़ते हुए गार्डियनलिंक ने विश्व के पहले एनफटी क्रिकेट गेम को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस गेम को आगे और अधिक सर्वसुलभ बनाने के लिए गार्डियनलिंक ने देश के सबसे लोकप्रिय खेल के लिए एक प्ले-टु-अर्न (P2E) मोड चालू किया है। खिलाड़ी लूट बॉक्स जीतने, लीडर बोर्ड्स पर ऊपर चढ़ने, नकद पुरस्कार अर्जित करने, और अपने एनफटी के लिए ज्यादा मूल्य जोड़ने के लिए अपने-अपने एनफटी संपत्ति का प्रयोग कर सकते हैं। यह गेम मार्केटप्लेस (वेबसाइट) www.jump.trade पर लॉन्च होगा और ऐन्ड्रॉइड, आइओएस, तथा पीसी पर उपलब्ध होगा. यूजर इस वेबसाइट पर ड्राप में भाग ले सकते हैं।

क्रिकेट के लिए एक नया समान अवसर उपलब्ध करने के उद्देश्य से क्रिकेटप्रेमी और एनफटी संग्राहक नई लॉन्च की गई वेबसाइट (https://www.jump.trade/) पर रजिस्टर कर सकते हैं और प्रतीक्षा सूची पर स्थान पाना आरम्भ कर सकते हैं। अपनी तरह का पहला गेम समुदाय-चालित है और खिलाड़ियों को इसके पी2ई के माध्यम से अपने समय और श्रम से मुद्रा अर्जित करने की अनुमति देता है। इस गेम में एक से अधिक खिलाड़ी होते हैं, यानी यह बहु-खिलाड़ी खेल है। इसे विश्व के सबसे बड़े क्रिकेटप्रेमी देशों में से एक, भारत और विश्व के एनफटी, गेमिंग और क्रिकेट प्रेमियों का आकर्षण और संरक्षण मिलने की उम्मीद है।

गार्डियनलिंक के को-फाउंडर और सीईओ, रामकुमार सुब्रमण्यिम ने कहा कि, “भारत में क्रिकेट हमेशा ही से हर दिलचस्पी रखने वाले के लिए मनोरंजन का बढ़िया उपाय रहा है और विशेषकर आजकल नया फॉर्मेट आने से इसके प्रति लोगों का आकर्षण और बढ़ गया है। हम भारत के प्रवर्तनकारी एनफटी क्रिकेट गेम को लॉन्च करने का सबसे बढ़िया समय मानते हैं। यह हर एक क्रिकेट प्रेमी के लिए एक अद्वितीय उत्पाद का काम करेगा। हमाला लक्ष्य क्रिकेट के लिए भारत का पहला मेटावर्स का निर्माण करना भी है। यूजर मुफ्त और प्ले-टु-अर्न (खेले और कमायें), दोनों विधि से खेल सकते हैं, बशर्ते कि इसका अंतिम लक्ष्य विशुद्ध मनोरंजन या अप्र्यत्यक्ष आमदनी अर्जित करना हो सकता है।”

खिलाड़ी रिवार्ड्स जीतने, मूल्य बढ़ाने, और व्यापार करने के लिए विविध एनफटी की इन-गेम संपत्ति का लाभ उठा सकते हैं। कालक्रम में इस गेम में वैसे फीचर्स शामिल किये जायेंगे जो खिलाड़ी के स्वामित्व पर केन्द्रित होंगे, जैसे कि एनफटी रियल-एस्टेट, आवश्यकतानुसार परिवर्तनीय अवतार, और एक खेलने योग्य मेटावर्स, आदि। इन विशेषताओं से गेमिंग और क्रिकेट के प्रशंसकों का रोमांच बढ़ेगा।

क्रिकेट एक अतुलनीय भावनात्मक लगाव है जो सम्पूर्ण भारत को एकजुट करता है। निःसंदेह इसका श्रेय भारतीय क्रिकेट के सदाबहार लेजेंड्स को जाता है जिन्‍होंने कुछ अविश्वसनीय रिकार्ड्स और स्थायी यादगार पलों का निर्माण किया है। अतीत और वर्तमान, दोनों दौर के इन खिलाड़ियों ने भारत में इस खेल के लिए विशाल प्रशंसक आधार तैयार करने में महत्वपूर्ण योगदान किया है। गार्डियनलिंक का लक्ष्य क्रिकेट को वेब3 दुनिया तक पहुँचा कर इस उत्साह को अगली ऊँचाइयों पर ले जाना है।

GUARDIANLINK.IO और JUMP.TRADE के विषय में
GuardianLink.io वर्ष 2016 से ब्लॉकचेन में अन्तर्निहित अपनी जड़ों के साथ एनफटी टेक्नोलॉजीज का प्रवर्तक और नवोन्मेषक है। इसने एनफटी जगत के लिए Anti. Rip और Wallet.Cipher प्रौद्योगिकियों का आविष्कार किया है। इसे एनफटी पारितंत्र के लिए लेजिटिमेसी प्रोटोकॉल की प्रथम संरचनाओं में से एक के निर्माण का श्रेय हासिल है। GuardianLink.io के 350 से अधिक प्रोडक्ट एवेंजर्स और एनफटी आर्टिस्ट्स एनफटी ऑक्शन प्लैटफॉर्म और एक्सचेंज फ्रेमवर्क के परिनियोजन के लिए विश्वव्यापी कार्यान्वयन क्षमताएँ प्रदान करते हैं। GuardianLink.io प्लैटफॉर्म पर संचालित ग्लोबल ब्रांड्स और एक्सचेंज के साथ इसने मापनीयता, अभिगम्यता और विस्तार योग्यता का प्रमाणित रिकॉर्ड कायम किया है। Jump.trade एक नया एनफटी मार्केटप्लेस है जिसे गार्डियनलिंक ने लॉन्च किया था। यह प्लैटफॉर्म अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों और सेलिब्रिटीज और गेमिंग के एनफटी दिखाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *