बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में गजेन्द्र भडाना लाला ने किया नवनियुक्त चेयरमैन संदीप जोशी का जोरदार स्वागत

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / फरीदाबाद : भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को कभी नहीं भूलती और सदैव उनका ध्यान रखती है यह उदगार भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं नवनियुक्त चेयरमैन हाऊसिंग बोर्ड श्री संदीप जोशी ने बढख़ल विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता गजेन्द्र भडाना (लाला) के कार्यालय पर आयोजित सम्मान समारोह में कहे। इस मौके पर गजेन्द्र भडाना ने सैकड़ो लोगों के साथ श्री संदीप जोशी का फूलो की माला से एवं पगडी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से आर्य अनित, आर्य कर्मवीर, आर्य सरजीत, आर्य पंकज, दीपक, बाबू साहेब ठाकुर, पवन भाटी, हरिओम, हरिकान्त, राजेश, अभय भडाना, बबली, संजीव झा, ब्रहम, महेन्द्र, महेश, भ्ज्ञाटी , विनय मिश्रा सहित सैकडो लोग थे जिन्होंने श्री जोशी को मुबारकबाद एवं बधाई दी।
सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुए जोशी ने कहा कि आज देश में भाजपा सरकार ने जो योजनाएं व नीतियां क्रियान्वित की है उनका आप सभी को लाभ उठाना चाहिए। उन्होंने कहाकि भाजपा का एक ही मकसद है कि देश की जनता का हक उसको मिलना चाहिए ना कि परिवारवाद की भेंट चढऩा चाहिए उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने जो आयाम स्थापित किये है उससे देश का नागरिक अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है जिसका देश के नागरिकों ने लोकसभा में परिणाम देकर दिखा दिया है और अब आगामी विधानसभा चुनावों में भी भाजपा को प्रदेश का नागरिक भारी मतों से विजयी बनाकर एक बार फिर भाजपा को प्रदेश की कमान सौंप कर प्रदेश को उच्च स्थान पर पहुचाने का प्रयास करेगा।
इस अवसर पर गजेन्द्र भडाना लाला ने कहा कि संदीप जोशी ने सदैव पार्टी के हित की बात की और सदैव पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से पार्टी को आगे लाने की अपील की है उन्होंने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सदैव अपना परिवारिक सदस्य माना है और प्रेम, मृदुभाषा से सभी का दिल जीता भी है आज उन्हें जो पद मिला है उससे पूरा ही हरियाणा प्रदेश काफी खुश है और वह इस बात का दावा करता है कि आगामी विधानसभा चुनावों में भी भाजपा को पूर्ण बहुमत से सत्ता पर काबिज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *