हरियाणा ओर दिल्ली के कद्दावर नेता संभाल रहे उत्तराखंड चुनाव मे मोर्चा

उत्तराखंड चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदेश के कद्दावर नेताओं ने मोर्चा संभाला हुआ है। हरियाणा प्रदेश से यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल की पिछली योजना मे बतौर उद्योगमंत्री रहे विपुल गोयल ओर दिल्ली से सांसद व फिल्म जगत के मशहूर स्टार मनोज तिवारी ओर भाजपा के कार्यकर्ता उत्तराखंड चुनाव में मोर्चा संभाले हुए है। ये नेता हर विधानसभा क्षेत्र के घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों ओर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यो ओर भारतीय जनता पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करने में जुटे हैं। इन नेताओं की एक महीने के लिए प्रचार-प्रसार अभियान के तहत प्रदेश की तरफ से ड्यूटी लगाई है।

आपको बता दें आने वाली 14 फ़रवरी को उत्तराखंड राज्य में विधानसभा चुनाव होने है ओर इसी कड़ी में आज ऊधम सिंह नगर जिले की रूद्रपुर विधानसभा  मे जिले के प्रवासी प्रभारी व पूर्व कैबिनेट मंत्री हरियाणा विपुल गोयल ने राष्ट्रीय सचिव एव राष्ट्रीय प्रवक्ता आर सी पी सिंह, दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने भाजपा के उम्मीदवार शिव अरोङा के पक्ष मे प्रैस कान्फ्रेंस कर स्थानीय लोगों से वोट की अपील ।

उत्तराखंड चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की विजय पताका फहराने के लिए ये नेता दिन-रात प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। इससे कुछ दिन पहले प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी उत्तराखंड में कई विधानसभाओ में दौरा कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील कर कार्यकर्ताओ में जोश भरने का काम किया था।
पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बताया की लोग भारतीय जनता पार्टी द्वारा किये गये कार्यो से ओर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सर्व जन विकास की नीतियों से प्रभावित है ओर आने वाली 14 फ़रवरी को उत्तराखंड की जनता दोबारा कमल खिलाकर साबित कर देगी की देश व प्रदेश की जनता अपना भविष्य सुरक्षित हाथो में रखना चाहती है। इसलिए आने वाले चुनावो में भारतीय जनता पार्टी दोबारा से उत्तराखंड मे पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *