फरीदाबाद के मशहूर उद्योगपति और प्रमुख समाजसेवी श्री अरुण बजाज को नव-उदय राजस्थान फाउंडेशन ने किया सम्मानित

फरीदाबाद के उद्योगपति और प्रमुख समाजसेवी श्री अरुण बजाज जी को नव-उदय राजस्थान फाउंडेशन द्वारा समाज के लिए उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया है। कार्यक्रम का आयोजन   हंसराज काॅलेज सभागार नई दिल्ली मे किया गया ।

राजस्थान फाउंडेशन द्वारा  आयोजित 73वे राजस्थान दिवस के उपलक्ष्य मे प्रबुद्ध-वर्ग मिलन एवं सम्मान समारोह में मुख्यातिथि के रूप में राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश पुनिया जी मौजूद रहे। वही विशेष अतिथि श्री ऐके भागी अध्यक्ष (duta)और क्षेत्रीय संगठन मंत्री एबीवीपी श्री आनद श्रीवास्तव एवं हंसराज काॅलेज की प्राचार्य प्रो.रामा मौजूद रहे।

इस मौके पर राजस्थान प्रदेश का  नाम रोशन कर अन्य प्रदेशों में निष्काम भाव से  लोगों की सेवा करने वाले प्रभुत्व लोगो को सम्मानित किया गया। जिसमें फरीदाबाद के उद्योगपति और विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से जुड़े श्री अरुण बजाज का भी नाम  प्रमुख रूप से शामिल रहा। कार्यक्रम में राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष श्री सतीश पुनिया ने कहा कि राजस्थान प्रदेश के लोग काफी संख्या में दिल्ली एनसीआर के अंदर रहते है।

लग्न और कठिन परिश्रम द्वारा आज हर क्षेत्र में  आगे बढ़ते हुए प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। समाज के जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के लिए हमेशा आगे आते रहे है। इसके लिए में आप सभी को बधाई देता हूं। इस मौके पर श्री अरुण बजाज जी ने कहा कि श्री पूनिया जी जैसे मृदुभाषी एवं बहुत ही सरल स्वभाव के उच्कोटी के विद्वान से मिलना और सम्मानित होना उनके लिए बड़े ही गर्व की बात है। यह सम्मान उनका  नही बल्कि पूरे फरीदाबादवासियों का है ।


श्री अरुण बजाज जी ने कहा कि समाज के अंतिम छोर तक सेवा के कार्य हो सकें यही उनकी इक्छा है। इस मौके पर राजस्थान एसोसिएशन के अध्यक्ष मधुसूदन लड्डा ,श्री भरत देवासी खटाना,DU के Asst.prof.श्री राधेश्याम , CA विजय चौधरी , मधेन्द्र प्रताप सिंह,भवानी कुमावत, अभिषेक, बनवारी कस्बों, राहुल गुर्जर,सहित काफी संख्या में लोगो मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *