सितारों से सराबोर शाम का हुआ आयोजन


ग्लोबल हरियाणा न्यूज़/नई दिल्ली : ग़त दिनों दिल्ली के रोहिणी में स्थित क्रॉउन प्लाज़ा होटल में बॉलीवुड के जाने-माने सितारे अपनी-अपनी उपस्थिति दर्ज कराते नज़र आए महिमा चौधरी, सना ख़ान, गुलशन ग्रोवर, रजनीश दुग्गल जैसे मशहूर फ़िल्मी सितारों की उपस्थिति से शाम का आलम देखते ही बन रहा था। अवसर था साल -2018 के बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया को चयनित कर उन्हें सम्मानित करने का।

स्टूडियो-19 फ़िल्म्स के बैनर तले आयोजित इस भव्य समारोह के आयोजन पर रौशनी डालते हुए आयोजक, यश अहलावत ने कहा, “हमारे द्वारा आयोजित इस भव्य समारोह का मुख्य उद्देश्य आज की युवा पीढ़ी के अंदर छुपी कला और हुनर को बाहर निकाल कर दुनिया के समक्ष उन्हें एक अलग ही पहचान दिलाना है। मिस्टर एंड मिस इंडिया के टॉयटल के माध्यम से मुझे उम्मीद है कि हमारे यह विनर्स ज़रूर ही अपने जीवन को एक नया आयाम देने में सार्थक होंगे।”

इस अवसर पर नोएडा के यश प्रनय सिंह को बॉलीवुड मिस्टर इंडिया – 2018 और हरियाणा की सुश्री ज्योति फ़ोगाट को बॉलीवुड मिस इंडिया – 2018 के ख़िताब से नवाज़ा गया। साथ ही सुश्री साक्षी को फ़र्स्ट रनर-अप और सुश्री प्रीति को सैकेंड रनर-अप के टॉयटल से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर बॉलीवुड की जानी-मानी सेलीब्रिटी मॉडल और साल – 2018 की मिसेज़ इंडिया (महाराष्ट्र) – 2018 – श्रीमति गीता रायक्वाड़ को गैस्ट ऑफ़ ऑनर के रूप में बॉलीवुड हस्तियों द्वारा ट्रॉफ़ी देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *