पर्सनलाइज्‍ड एमजी शील्‍ड पैकेजेज से अपनी एमजी एस्‍टर की ऑनरशिप को परेशानी से मुक्‍त बनाएं

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / दिल्ली / हरजिन्दर शर्मा / 12 नवंबर 2021 : एमजी मोटर इंडिया ने हाल ही में लॉन्‍च हुई मिड-साइज एसयूवी एमजी एस्‍टर के संभावित ग्राहकों के लिये डील को और आनंददायक बना दिया है। एमजी एस्‍टर भारत की पहली पर्सनल एआई असिस्‍टेन्‍ट और सेगमेंट में पहली ऑटोनॉमस (लेवल 2) टेक्‍नोलॉजी है। अनोखे एमवाय एमजी शील्‍ड प्रोग्राम से एस्‍टर के ग्राहक वारंटी एक्‍सटेंशन और प्रोटेक्‍ट प्‍लांस के साथ अपने ऑनरशिप पैकेज को चुनकर पर्सनलाइज कर सकते हैं। चुनने के लिये 180 से ज्‍यादा कॉम्बिनेशंस हैं।

एमजी एस्‍टर स्‍टैण्‍डर्ड 3-3-3 पैकेज के साथ आती है, जिसमें तीन साल/ असीमित किलोमीटर्स की वारंटी, तीन साल का रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स और तीन लेबर-फ्री पीरियॉडिक सर्विसेज शामिल हैं। एस्‍टर अपने सेगमेंट के पहले 3-60 प्रोग्राम के साथ भी आती है, जो एक निश्चित बायबैक प्‍लान है, जिसके तहत ग्राहकों को खरीदी के तीन साल पूरे होने पर एस्‍टर के एक्‍स-शोरूम प्राइज का 60 प्रतिशत मिलेगा। इस प्रोग्राम के कार्यान्‍वयन के लिये एमजी इंडिया ने कारदेखो के साथ भागीदारी की है और एस्‍टर के ग्राहक अलग से इसका लाभ ले सकते हैं।

एमजी की ‘इमोशनल डायनैमिज्‍म’ ग्‍लोबल डिजाइन फिलोसॉफी के अनुरूप स्‍टाइल हुई एस्‍टर का लुक आधुनिक है, जो उपभोक्‍ताओं का इस‍के प्रति लगाव पैदा करता है। एस्‍टर की आई-स्‍मार्ट टेक्‍नोलॉजी स्‍मार्ट और शार्प वैरिएंट्स के लिये 80 से ज्‍यादा कनेक्‍टेड फीचर्स के साथ आती है। ऑटोनॉमस लेवल 2 फीचर्स के साथ एडीएएस 222टर्बो एटी में वैकल्पिक पैक के तौर पर और शार्प वैरिएंट के लिये वीटीआई-टेक सीवीटी ट्रांसमिशन में उपलब्‍ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *