क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने लापता हुई मानसिक रूप से कमजोर 23 वर्षीय लड़की को दिल्ली के आश्रम से सकुशल बरामद कर किया परिजनों के हवाले

फरीदाबाद: पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सुरजीत की टीम ने पल्ला थानाक्षेत्र से गुम हुई 23 वर्षीय लड़की को सकुशल बरामद कर परिजनों से मिलाने का सराहनीय कार्य किया है।

लड़की के परिजनों ने बताया कि लड़की मानसिक रूप से कमजोर है और वह तीन दिन पहले 5 अप्रैल को घर से न जाने कहां चली गई। मानसिक रूप से बीमार होने की वजह उसके परिजनों को उसकी बहुत चिंता हो रही थी। लड़की के परिजनों ने बताया कि उन्होंने उसे ढूंढने का हर संभव प्रयास किया परंतु उन्हें उसकी कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई। उन्होंने अपनी लड़की के दोस्तों से भी पूछताछ की परंतु उन्हें भी उसके बारे में कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं हुई। थाना प्रभारी ने लड़की की तलाश के उद्देश्य से क्राइम ब्रांच कैट टीम से संपर्क किया।

क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने लड़की की तलाश के लिए लड़की की फोटो विभिन्न आश्रमों को भेजी। इसके पश्चात दिल्ली के सब्जी मंडी एरिया स्थित SPYM आश्रम संचालक योगेश कुमारी ने क्राइम ब्रांच कैट टीम में तैनात सिपाही चांद से संपर्क किया। आश्रम संचालक ने बताया कि फरीदाबाद की एक लड़की उनके यहां पर आई है जिसे दिल्ली पुलिस द्वारा यहां पर छोड़ा गया था। सिपाही चांद ने लड़की के परिजनों को इसके बारे में बताया और उसकी पहचान करवाई जिसे देखकर लड़की के परिजनों ने लड़की को पहचान लिया। इसके पश्चात लड़की की बरामदगी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली रवाना हो गई। लड़की को दिल्ली से सकुशल बरामद करके फरीदाबाद लाया गया और लड़की का ध्यान रखने की हिदायत देखकर लड़की को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया। लड़की के परिजनों ने पुलिस टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उनका तहे दिल से धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *