नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत बनेगा विश्व की तीसरी बड़ी शक्ति : कृष्णपाल गुर्जर

युवा भाजपा नेता विक्की फागना द्वारा आयोजित विजय संकल्प जनसभा में उमडा जनसैलाब

फरीदाबाद: भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि 2014 से पूर्व कश्मीर में हमारे सैनिकों पर पत्थरबाजी होती थी, उन पर थूका जाता था, लेकिन नरेद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद अब किसी की हिम्मत नहीं जो हमारे सैनिकों पर थूके या उन पर पत्थरबाजी करे। पहले उन्हें शह मिलती थी, लेकिन अब उन्हें सजा मिलती है। यह परिवर्तन हुआ है पिछले दस सालों में। उन्होंने कहा कि पहले मोदी जी का विश्वास था, अब का चुनाव मोदी जी की गारंटी है, अमेरिका और चीन के बाद देश को तीसरे नंबर की आर्थिक शक्ति बनाना और एक देश एक कानून समान संहिता लागू करना सहित ऐसे अनेकों कार्य है, जो मोदी जी की गांरटी में शुमार है इसलिए देशहित में मतदान करके फिर से नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करे ताकि विश्व पटल पर भारत ऐसे ही मजबूती की ओर बढ़ता रहे।

श्री गुर्जर अपने चुनावी अभियान के तहत डबुआ कॉलोनी फागना चौक पर युवा नेता विक्की फागना द्वारा आयोजित विजय संकल्प जनसभा को भीषण गर्मी में उमड़े जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गांव की मौजिज सरदारी ने कृष्णपाल गुर्जर को सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर उन्हें तीसरी बार भारी मतों से विजयी बनाकर देश की संसद में भेजने का जयघोष किया। इसके अलावा श्री गुर्जर ने पलवल दौरे के दौरान पंडित तुहीराम भारद्वाज के निवास पर पहुंचकर उपस्थित लोगों से आर्शीवाद लिया। इसी प्रकार श्री गुर्जर ने सेक्टर-19 में आयोजित चाय पर चर्चा कार्यक्रम, सेक्टर-77 केएलजे सोसायटी, बीपीटीपी पार्क, डिलाईट ग्रांड, शिव दुर्गा विहार, एन.एच.-2 पार्क में आयोजित सभाओं को भी संबोधित किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह चुनाव देश की एकता, अखंडता और स्वाभिमान का चुनाव है, दस सालों में प्रधानमंत्री ने देश की गरिमा बढ़ाने का काम किया है, न केवल विश्व पटल पर बल्कि आंतरिक तौर पर भी देश को मजबूत किया है इसलिए अब समय आ गया है, जब हम सभी को एकजुट होकर लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी मतदान रुपी आहुति डालकर तीसरी बार देश की बागडोर नरेंद्र मोदी जी को सौंपनी है। इस मौके पर पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना समाजसेवी रोहतास पहलवान ,तेजपाल लोहिया ,संतोष चतुर्वेदी, पार्षद मनवीर भड़ाना ,सतीश फागना ,रोहतास, शेखावत भोपाल खटाना सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे

Related Articles

Back to top button