21 जुलाई को होने वाली जनसभा में पहुंचने वाली भीड इनेलो की विधानसभा 2019 की जीत का ऐलान होगी : उमेश भाटी

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / फरीदाबाद : आगामी विधानसभा चुनाव 2०19 एवं 21 जुलाई को अभय सिह चौटाला की तिगांव विधनसभा में विशाल जनसभा को लेकर एक आवश्यक बैठक का आयोजन प्रदेश प्रवक्ता कुंवर उमेश भाटी की अध्यक्षता में उनके कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से प्रेम सिंह धनकर,मास्टर लाखन, दिवाकर मिश्रा,डॉ गगन सिसोदिया,अनील शर्मा,रेखा चौहान,मानी लाल,वसिष्ट सिंह,वीना वशिष्ठ, सीमा श्रीवास्तव, आशा चौहान,प्रियंका,स्यामला रौ,मोकिम सिंह,हरिसंकर पांडेय,राहुल पवार,किशन पंडित,चेतन राघव,बलजीत,अवधेश भदौरिया, विक्रम, हरिओम आदि मौजूद थे।
्बैठक को सम्बोधित करते हुए कुंवर उमेश ठाकुर ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस को जनता ने देख लिया हे और अब जनता एक बार फिर इनेलो का शासन याद कर रही है लोगों को इस बात का पता चल चुका है कि इनेलो केशासनकाल में अधिकारी जनता की बातों को सुनते थे और कार्यो को करते थे। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के शासनकाल में अधिकारी अपने आपको मुख्यमंत्री समझ रहे है और काम करने की बजाये जनता को डराने का काम करते है इसीलिए अब हम सभी को एकजुट होकर आगामी 2०19 के विधानसभा चुनावों मे ंविजय पताका लहराने के लिए और कडी मेहनत करनी होगी और इनेलो का शासन हरियाणा में लाना होगा। उन्होंने कहा कि 21 जुलाई को होने वाली तिगांव की जनसभा एक विशाल जनसभा का रूप धारण करेगी यह हमें विश्वास है इस जनसभा में पहुंचने वाली भीड इस बात का प्रमाण होगी कि विधानसभा चुनावों में इनेलो सत्ता में स्थापित होगी।
इस मौके पर उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां सौंपी गयी और जनसभा को सफल बनाने के लिए सभी ने आपस में विचार विमर्श किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *