अरशद वारसी और प्रकाश झा ने दिल्ली में फिल्म ‘फ्रॉड सैयां’ का प्रमोशन किया


ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / नई दिल्ली : एक्टर अरशद वारसी करीब चार साल बाद एक बार फिर बॉलीवुड में कुछ अलग करते नजर आएंगे। जी हां, ‘जॉली एलएलबी’ के बाद अरशद वारसी निर्माता प्रकाश झा की आनेवाली फिल्म ’फ्रॉड सइयां’ में नजर आएंगे। हालांकि, प्रकाश झा अपनी अलग शैली की वजह से बॉलीवुड के काफी लोकप्रिय फिल्मकार हैं, लेकिन इस बार वे लीक से हटकर कॉमेडी पर हाथ आजमाने जा रहे हैं। ऐसे में एक्टर अरशद वारसी के साथ प्रकाश झा भी इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं और इसी सिलसिले में दिल्ली भी पहुंचे। बता दें कि अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला, फ्लोरा सैनी, ऐली अवराम, वरुण बडोला, दीपाली पंसारे, पराग त्यागी और निवेदिता तिवारी जैसे कलाकारों से सजी फिल्म ’फ्रॉड सइयां’ 18 जनवरी को रिलीज़ होगी। इस फिल्म का निर्देशन सौरभ श्रीवास्तव ने किया है और निर्माता प्रकाश झा हैं। 

   दिल्ली के पंचतारा होटल ली मेरिडियन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में अरशद एवं प्रकाश झा ने मीडिया के साथ बातचीत की और फिल्म के अपने विचार और विवरण साझा किए। अरशद ने कहा, ‘मैं इसी फिल्म में काम करना स्वीकार करता हूं, जिसकी पटकथा मुझे पसंद आती है। भले ही वह फिल्म दो, पांच या दस नायकों वाली ही क्यों न हो। आखिरी फिल्म जो मुझे दिलचस्प लगी थी, वह थी ‘जॉली एलएलबी’, जबकि उसके बाद ’फ्रॉड सइयां’ ने ही मुझे आकर्षित किया।’ वहीं, निर्माता निर्देशक प्रकाश झा ने कहा, ‘लोगों को निश्चित रूप से पता है कि मैं अमूमन गंभीर और राजनीतिक फिल्में ही बनाता हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे हर फिल्म में कॉमेडी महसूस होती है। इस फिल्म में शानदार कॉमेडी है और आज हम सभी जानते हैं कि आज की राजनीति में कॉमेडी बहुत है।’

   बता दें कि फ्रॉड सइयां में अरशद वारसी एक ठग की भूमिका में नजर आएंगे और उनके पास होंगी 13 बीवियां। चूंकि, वे इग् के किरदार में हैं, तो फिल्म में वह 13बीवियों को धोखा देते नजर आएंगे। वह एक ऐसे ठग बने हैं, जो जो थोड़ी अमीर औरतों को फंसा कर उनसे शादी कर लेता है। फिर कुछ दिनों तक उनके पैसे और शान-ओ-शौकत का जम कर फायदा उठाता है, और फिर भाग जाता है। प्रकाश झा ने इस कहानी को एक कॉमेडी और हल्के-फुल्के अंदाज में पेश किया है। इस फिल्म की कहानी के बारे में अरशद के किरदार का मानना है कि शादी सबसे अच्छी प्रोफेशन है।

   सौरभ श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित, प्रकाश झा द्वारा प्रस्तुत और दिशा झा और कनिष्क गंगवाल द्वारा निर्मित ’फ्रॉड सइयां’ में अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला और सारा लोरेन मुख्य भूमिकाओं में हैं। जबकि, सहायक कलाकारों में दीपाली पानसरे, फ्लोरा सैनी और निवेदिता तिवारी शामिल हैं। प्रकाश झा प्रोडक्शंस और ड्रामा किंग एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रदर्शित फ्रॉड सइयां 18 जनवरी को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *