विधायक राजेश नागर के अनुज सुधीर नागर ने किया वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / फरीदाबाद / हरजिन्दर शर्मा / 17 सितंबर 2021 : प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर यहां अशोका एंकलेव मैन में मेगा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन विधायक राजेश नागर के अनुज सुधीर नागर ने किया। उन्होंने सराय ख्वाजा के सरकारी स्कूल में भी वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण किया। इसके अलावा भी अनेक जगहों पर वैक्सीनेशन कैंपों का आयोजन हुआ। जिनमें हजारों लोगों ने वैक्सीन लगवाई। 

कैंप के उद्घाटन एवं निरीक्षण के दौरान सुधीर नागर ने सभी को पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि आज हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के व्यक्तित्व का लोहा पूरी दुनिया मान रही है। जब एक महामारी ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया, ऐसे में भारत में सबसे कम नुकसान हुआ। इसका कारण हमारे पास पीएम नरेंद्र मोदी जैसे नेतृत्व का होना ही है। स्वास्थ्य सुविधाओं के मामलों में दुनिया के पहले और दूसरे नंबर के देशों में सबसे ज्यादा मौतें हुईं। जबकि उनकी जनसंख्या भी हमसे कम थी।

इस अवसर पर सुधीर नागर ने सैकड़ों लोगों को पौधे भी वितरित किए और उन्हें बच्चों की तरह पाल पोसकर बड़ा करने की बात कही। उन्होंने लोगों से कहा कि जिम्मेदारी से पौधों को पालें जिससे कि वह आने वाले समय में सबको निरोगी बनाने में अपना योगदान दे सकें। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता गिर्राज शर्मा, प्रहलाद शर्मा, बिरजू पंडित आदि अनेक व्यक्ति मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *