फिरोजपुर नमक में आफताब को मिला भारी समर्थन

ग्लोबल हरियाणा / नूंह : नूह विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद को नूह से सटे फिरोजपुर नमक में आज भारी जन समर्थन मिला। काफी समय बाद अब नूह विधानसभा का ये गांव उसी रंग में रंग गया है जिसमें ये चौधरी खुर्शीद अहमद के समय में रंगा रहता था।
रविवार को मरहूम हाजी नूर मोहम्मद के बड़े मुहल्ले ने कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद को समर्थन दिया है। ये स्पष्ट रूप से तय है कि बीजेपी फिरोजपुर नमक से साफ हो चुकी है, जबकि कांग्रेस का  जनाधार लगातार बढ़ रहा है।
हरियाणा कांग्रेस उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि फिरोजपुर नमक के विकास के लिए उनके परिवार ने बड़ी भूमिका निभाई है। फिरोजपुर नमक को जेबीटी संस्थान की सौगात उनके पिता खुर्शीद अहमद ने ही दी थी और इस गांव में तालीम की मशाल रौशन की थी। ये गांव हरियाणा में सबसे पहले आदर्श गांव था, आज यहां के बच्चे पूरे प्रदेश में शिक्षक बनकर गांव का नाम रौशन कर रहे हैं। 
चौधरी आफताब अहमद को आज सलंबा में भी भारी जनसमर्थन मिला गांव के सरपंच प्रत्याशी सोहराब सहित 25 परिवारों ने आफताब अहमद को समर्थन दिया, वहीं दिहाना के पूर्व सरपंच मजीद सहित काफ़ी लोगों ने जिला कांग्रेस मुख्यालय पर कांग्रेस को समर्थन दिया, शाम में रानिका गांव व आंकेडा में भी पूर्व मंत्री आफताब अहमद को काफी लोगों से अपना समर्थन दिया।
आफताब अहमद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी राज में मेवात में मर्डर, गैंगरेप, इनकाउंटर, मोब लिंचिंग की ही खबरें छाई रही। खट्टर राज में मेवात में विकास की बात तो दूर की रही, सच्चाई ये रही कि पीड़ितों को न्याय तक नहीं मिला। खुद मुख्यमंत्री खट्टर अपने बेतुके बयानों से मेवात को शर्मशार करते रहे। 
आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस ने मेवात को मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, महिला कॉलेज, कई बहू तकनीकी संस्थान, मानू संस्थान, कई आईटीआई, आरोही मॉडल स्कूल, जेबीटी संस्थान, कोटला झील, बस अड्डे, बेहतरीन सड़कें, रोज़गार, किसान कर्ज़ माफी, राजीव गांधी पेयजल आपूर्ति योजना जैसी दर्जनों बड़ी बड़ी सौगात दी थी।
कुछ परियोजना जैसे एमडीयू रीजनल सेंटर नगीना, ड्राइविंग स्कूल छपेडा, केंद्रीय विद्यालय सालाहेडी, कोटला झील का विस्तार, मेडिकल कॉलेज का विस्तार जो कांग्रेस की परियोजना थी उन्हें बीजेपी ने रोक दिया। 
आफताब अहमद ने कहा कि हमारी शहीद हुई बेटी किरण शेखावत कुरथला की याद में बीजेपी ने कॉलेज खोलने की घोषणा की थी लेकिन पांच साल बीत जाने के बाद भी एक ईंट नहीं लगी है। ये बीजेपी के मेवात विरोधी चेहरे को उजागर करता है।
आफताब अहमद ने कहा कि उन्होंने हमेशा विकास को प्राथमिकता दी है और आगे भी विकास को ही तवज्जो देंगे। वो समाज के उत्थान को लेकर हमेशा आगे रहे हैं और आगे ही रहेंगे।
पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने कहा कि ये उनका नहीं बल्कि पूरी मेवात का चुनाव है, मेवात इस बार बीजेपी को साफ़ करने जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *