भोजपुरी अभिनेता सुदीप पांडे को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का मुंबई का महासचिव नियुक्त किया गया

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ / मुंबई / हरजिन्दर शर्मा / 15 अक्टूबर 2020 : भोजपुरी के सुपरहिट स्टार व बहुमुखी प्रतिभाशाली अभिनेता सुदीप पांडे को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुंबई कार्यालय में प्रफुल्ल पटेल, जयंत पाटिल जैसे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं  की उपस्थिति में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  में 13अक्टूबर 2020 को शामिल किया गया।और 14 अक्टूबर 2020 को एनसीपी के मुंबई प्रदेश अध्यक्ष श्री नवाब मालिक द्वारा सुदीप पांडे को मुंबई के महासचिव के रूप में नियुक्ति पत्र दिया गया। इस अवसर पर नवाब मलिक, रोहित पवार,संजय तटकरे,रविंद्र मानगावे व अन्य लोग उपस्थित थे। और साथ ही साथ सुदीप पांडे को आगामी बिहार चुनावों के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में नियुक्त किया गया।

            इस अवसर पर सुदीप पांडे ने कहा,”शरद पवार जी, प्रफुल्ल पटेल जी,जयंत पाटिल जी,अजीत पवार जी,सुप्रिया सुले मैडम,अनिल देशमुख सर,छगन भुजबल सर,नवाब मालिक जी व सभी पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्त्ताओं को इसके लिए धन्यवाद देता हूँ। महाराष्ट्र के विकास में शरद पवार जी के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने इसके विकास के लिए अपने जीवन के 50 से अधिक वर्षों का योगदान दिया है। मुझे एनसीपी परिवार का एक हिस्सा होने पर गर्व महसूस होता है और मैं अपनी जिम्मेदारी पूरी लगन और ईमानदारी से निभाने की पूरी कोशिश करूँगा और निभाउंगा। “

                   लगता है कि सुदीप पांडे के साथ ही पार्टी को एक उत्तरभारतीय का नए और युवा चेहरे की तलाश पूरी हुई।एनसीपी में ज्यादातर पढ़े लिखे व अच्छे लोग है। इसलिए सुदीप पांडे को लिया जोकि सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। भोजपुरी के सुपरहिट एक्शन हीरो सुदीप पांडे ने सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘भोजपुरिया भैया’ के साथ अपना करियर फ़िल्मी कैरियर शुरू किया था। वैसे इससे पहले वे ‘मसीहा बाबू’,’सौतन’, ‘शराबी’,’कुर्बानी’इत्यादि जैसी 40 भोजपुरी फिल्मों में बतौर हीरो काम कर चुके है। उनकी हिंदी पहली हिंदी फीचर फिल्म,’वी फॉर विक्टर’ थी,जोकि काफी चर्चित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *