आम आदमी पार्टी ने हर वर्ग सहित युवाओं व खिलाडिय़ों को दिया है सबसे अधिक मान सम्मान: गिर्राज शर्मा

ग्लोबल हरियाणा न्यूज़ /फरीदाबाद :आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रभारी एवं संगठन मंत्री प. गिर्राज शर्मा ने आज डब्लयूएफएफ एशियन चैम्पियनशिप में रजत पदक विजेता लोकेश शर्मा का फरीदाबाद आगमन पर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने लोकेश शर्मा का फूलो की माला से स्वागत किया और कहा कि लोकेश शर्मा जैसे युवाओं ने जिस तरह से देश, प्रदेश व जिले का नाम रोशन किया है उससे अन्य युवाओं को भी प्रेरणा लेनी चाहिए क्योकि युवा ही देश का भविष्य है। उन्होंने कहाकि आम आदमी पार्टी युवाओं का मान सम्मान करती है और आज युवाओं को जो मान सम्मान आम आदमी पार्टी में मिला है वह किसी भी सरकार ने नहीं दिया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल ने युवाओं के लिए कई तरह की जनहित की योजनाओं को क्रियान्वित किया है जिससे युवाओं का आप के प्रति लगाव बड़ा है और वह पार्टी से जुडने के लिए भी लालायित है।
गिर्राज शर्मा ने कहा कि शिक्षा व खेल ही वह माध्यम है जिससे आप अपना मुकाम हासिल कर सकते है और ऐसा मुकाम हासिल करने के लिए ईमानदारी, मेहनत जरूरी है तभी वह अपना मुकाम हासिल कर सकता है। उन्होंने युवाओं से आव्हान किया कि वह आम आदमी पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलें आपको मान सम्मान, रोजगार सहित अन्य कई तरह की योजनाओं का लाभ मिलेगा इसका हम वादा करते है।
श्री शर्मा ने कहा कि वह जल्द ही लोकेश शर्मा को दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल से मिलवायेंगे एवं उन्हें और भी सुविधाओं दिलवाने का प्रयास करेंगे ताकि लोकेश शर्मा राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपना व देश, प्रदेश व जिले का नाम रोशन कर सके।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *