अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में लिंग संवेदीकरण विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

प्राचार्या डॉ. रुचिरा खुल्लर जी के कुशल मार्गदर्शन एवं महिला प्रकोष्ठ की संयोजिका डॉ. चारू मिड्ढा के कुशल मार्गदर्शन में महाविद्यालय के महिला प्रकोष्ठ के अंतर्गत अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में लिंग संवेदीकरण विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। डॉ. नीनू सैनी, डॉ. उमा शेखावत और डॉ. ललिता चौधरी ने छात्रों को इन संवेदनशील विषयों को संबोधित करने में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। बीस से अधिक छात्रों ने अपने दृष्टिकोण और अंतर्दृष्टि का प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता में सक्रिय रूप से भाग लिया। शीर्ष तीन स्थान प्राची (प्रथम), विकेश (द्वितीय), और आकाश (तीसरे) ने हासिल किये।

विजेताओं को नकद पुरस्कार दिए गए, जबकि सभी प्रतियोगियों को भागीदारी के प्रमाण पत्र दिए गए। निर्णायक पैनल में सम्मानित संकाय सदस्य शामिल थे: डॉ. वंदना नोहरिया, डॉ. सरिता त्यागी, डॉ. नीतू सोरोत, और डॉ. निशा तेवतिया, जिन्होंने भाषणों का सावधानीपूर्वक मूल्यांकन किया।
सम्मानित अतिथियों डॉ. सबीना सिंह, डॉ. अंशू नैय्यर, डॉ. सुप्रिया दिनोदिया, डॉ. अंकिता, डॉ. श्रुति और डॉ. प्रोमिला की उपस्थिति ने कार्यक्रम में गरिमा और विशिष्टता का स्पर्श जोड़ा।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button