गरीब, दलित,पिछड़ा विरोधी मानसिकता से ग्रस्त भाजपा को वोट की ताकत से सिखाएं सबक: महेन्द्र प्रताप

फरीदाबाद। लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप ने कहा कि इस बार यह लड़ाई सिर्फ चुनावी नहीं है बल्कि संविधान व देश को बचाने की भी है। क्योंकि गरीब, दलित व पिछड़ा विरोधी मानसिकता से ग्रस्त भाजपा संविधान को बदलने की बात कह रही है। ऐसे में इन जुमलेबाज भाजपाइयों से अपने आपको बचाने का सही वक्त आ गया है, क्योंकि लोकतंत्र में वोट ही सबसे बड़ी ताकत होती है, इसलिए अपनी वोट की ताकत का एहसास कराओ।

महेन्द्र प्रताप सिंह शुक्रवार को पलवल के फुलवाडी में आयोजित एक विशाल चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ पलवल के पूर्व विधायक सुभाष चौधरी, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन विजेन्द्र चांट, युवा कांग्रेंस के राष्ट्रीय सचिव एवं हरियाणा प्रभारी सत्यभान गहलोत तथा युवा कांग्रेस हरियाणा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मयंक चौधरी भी मुख्य रूप से मौजूद थे। जबकि रैली का संचालन आयोजक युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरे सिंह पोसवाल द्वारा किया गया। चुनावी सभा में हजारों लोगों की हाजरी ने इसे एक बडी रैली का रूप दे दिया जहां मंच पर इलाके की ओर से पगड़ी बांधकर अपने खुल समर्थन का ऐलान किया गया।

महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि किसान की एमएसपी, युवा के रोजगार व व्यापारी की सुरक्षा देने के लिए कांग्रेस की जीत जरूरी है। क्योंकि मोदी की गारंटी जनता के समक्ष जुम्ले साबित हुई है। इसलिए यहां के लोगों को कांग्रेस की गारंटी पर विश्वास है क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आम गरीब, किसान, मजदूर, कमेरे, युवा महिला व बेरोजगारों के हितार्थ कार्य किए हैं।

वहीं पलवल के पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ने भाजपा प्रत्याशी पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा की अब इस अहंकारी भाजपा के अहंकार को खत्म करने का समय आ गया है, अगर हमने ऐसे लोगों को फिर से मौका दे दिया तो यह इलाका हमें बर्दाश्त नही करेगा, इसलिए अब समय है कि सब एकजुट हो जाओ और जो अपने आप को कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप बनकर चुनाव लड़ो। वहीं रैली के आयोजक पूर्व जिलाध्यक्ष फिरेसिंह पोसवाल ने लोगों से दोनों हाथ उठाकर आश्वासन दिया कि इस बार पलवल की जनता भारी बहुमत से महेन्द्र प्रताप सिंह को जिताएगी क्योंकि आज के हालातों में बाबू महेन्द्र प्रताप सिंह की जीत जरूरी है।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष चन्द्र शेखर, कर्नल डॉ. राजेन्द्र रावत, जगबीर प्रधान, हेमराज बाबूजी, राजकुमार, अजब सिंह, नत्थू, बिक्रम, वीर सिंह पूर्व सरपंच, राहुल सरपंच, देशराज पूर्व सरपंच सूरजमल पूर्व सरपंच, महावीर बोहरे जी, उददी, डॉ. राजेन्द्र, हरिचंद, शिवराज सरपंच रीबड, सविता चौधरी, महेश सरपंच काशीपुर, पप्पू असावटा, बेदी पार्षद कुशलीपुर, चरत रात सूबेदार, भरत सरपंच, राकेश नागर लोहागढ़, दिनेश रायदास्का, सोनू बिलोचपुर आदि काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button