फरीदाबाद में युवक को वाहन ने मारी टक्कर:तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

फ़रीदाबाद में सड़कों पर लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। ताज़ा मामला फ़रीदाबाद के झाड़सैतली गांव के निकट नेशनल हाइवे से आया है। जहां बीती रात करीब 12 बजे एक युवक को तेज़ रफ़्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के दौरान उसकी किसी ने भी मदद नहीं की।

वहीं परिजनों ने बताया कि मृतक का नाम रिंकु है और उसकी उम्र करीब 35 वर्ष है। जो की फील्ड की जॉब किया करता था और कल रात को जब जाजरू स्थित गड्ढा कालोनी में अपने घर के लिए वापिस लौट रहा था तो तेज़ रफ़्तार से आ रहे किसी वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसके कारण वे गंभीर रूप से घायल हो गया और सड़क पर तड़प तड़प के उसने अपने अपने प्राण त्याग दिए।

काफी देर तक तड़पता रहा रिंकू

परिजनों का कहना है कि जब तक उन्हें इस बात की सूचना मिली तब तक रिंकु की मौत हो गयी थी। जबकि वहां मौजूद लोगों ने उसकी मदद नहीं की। उन्हें किसी ने बताया था कि रिंकु काफी देर तक तड़पता रहा और उसकी किसी ने मदद नही की।

यदि उसे समय से अस्पताल ले जाया गया होता तो शायद उसकी जान बच गई होती। फिलहाल परिजनों ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्यवाही की मांग की है। सेक्टर 58 इंस्पेक्टर अनूप सिंह ने कहा की पोस्ट मॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद परिजन लिखित में जैसे शिकायत देंगे तो पुलिस सही तथ्यों के आधार पर कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Back to top button